कॉलेज की मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार…नवाज खान की समझाइस नहीं आयी काम, जारी रहेगा आंदोलन

कॉलेज की मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार…नवाज खान की समझाइस नहीं आयी काम, जारी रहेगा आंदोलन
नवाज खान ने कॉलेज की मांग कर रहे एक प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की।

सीजी क्रांति/खैरागढ़। बाज़ार अतरिया में कॉलेज खोलने की मांग लगातार जोर पकड़ता जा रहा है। मांग नहीं सुनने पर यूवाओं में आक्रोश व्याप्त है। वही क्षेत्र के युवा एकजुट होकर आंदोलन छेड़ दिया है और आगामी विधानसभा उपचुनाव का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दे दी है। जिससे शासन-प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। यहां के युवाओं को मनाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेसी नेता नवाज खान भी पहुंचे।

बाजार अतरिया के रानी अवंती बाई चौक में नवाज खान ने कॉलेज की मांग कर रहे एक प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहे, लेकिन लंबी बातचीत के बाद भी समस्या का हल नहीं निकल सका। लेकिन कांग्रेसी नेता नवाज खान ने आने वाले दिनों में सीएम भूपेश बघेल से प्रतिनिधि मंडल को मिलाने की बात कही है।

इधर बाज़ार अतरिया क्षेत्र में यूवाओं का उनके पालक भी साथ दे रहे है। जिससे आंदोलन को बल मिल रहा है। उनका कहना है कि जब तक लिखित आश्वासन नहीं दिया जाता तब तक चुनाव बहिष्कार की चेतावनी वापस नहीं ली जाएगी। इसी तरह आंदोलन जारी रहेगा। इसके अलावा आने वाले दिनों में कॉलेज की मांग को लेकर बड़े स्तर पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

Leave a Comment

ताजा खबर