कांग्रेस नेता ओम झा का बड़ा बयान : विक्रांत सिंह कर रहे सामन्तवाद की राजनीति, खैरागढ़ पहले से ही राजनीतिक अफगानिस्तान !

Om Jha

सीजी क्रांति/खैरागढ़. कांग्रेस नेता ओम झा ने भाजपा नेता विक्रांत सिंह पर सामंतवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया है. शनिवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में झा ने कहा है कि जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष नवाज खान के कार्यक्रम में पहुंचे जिसमें खैरागढ़ में उनका ऐतिहासिक स्वागत हुआ और उनके द्धारा अपने स्वागत भाषण में जो उद्बोधन हुआ, जिस पर उन्होंने खैरागढ़ की सच्चाई को रखा भाजपा शासनकाल में केवल परिवार वाद को ही बढ़ावा मिला भूपेश बघेल सरकार में केवल कार्यकर्ताओं को ही सभी निगम मंडल,और संगठन में मौका दिया जा रहा है. यहां परिवार वाद पूरी तरह खत्म हो गया.

जहां तक भाजपा नेता ने जो बयान दिया है कि खैरागढ़ को अफगानिस्तान नहीं बनने देंगे तो मैं उन्हें बताना चाहता हूँ की खैरागढ़ तो पहले से यहां राजनीतिक अफगानिस्तान रहा है केवल यहां सामंतवाद के लोग ही राज किये है, जिसका जीता जागता उदाहरण की नगर पंचायत में स्वयं, जनपद पंचायत में स्वयं, जिला पंचायत में स्वयं, संगठन में स्वयं, तो क्या खैरागढ़ में अन्य कार्यकर्ताओं के लिए केवल पीछे घुमने का कार्य बचा है। इसी को राजनीतिक अफगानिस्तान कहते हैं.

भूपेश बघेल खैरागढ़ को एक नया खैरागढ़ बनाने नये सोच के साथ कार्य प्रगति पर है. आप समय का इंतजार कीजिए आपके सामंतवाद के खिलाफ नये सितारे लेकर आ रहे हैं जो खैरागढ़ के राजनीतिक अफगानिस्तान को खत्म कर एक नया खैरागढ़ बनायेंगे अब खैरागढ़ विधान सभा के लोग समझ चुके है. नवाज खान के नेतृत्व में खैरागढ़ जरुर विकास करेगा. भूपेश बघेल की सरकार किसान मजदूर और जनता की सोच पर काम करने वाली सरकार है.

Leave a Comment

ताजा खबर