अहिरवार समाज ने बांटे मास्क और कोरोना से बचाव के बताए तरीके …

अहिरवार समाज ने बांटे मास्क

सीजी क्रांति/खैरागढ़। सामाजिक समरसता का संदेश देने वाले संत शिरोमणि रविदास के अनुयायी अहिरवार समाज के सेवाभावी सदस्यों ने गुरुवार को ग्राम पांडादाह में कोरोना काल के तीसरी लहर के मद्देनजर आम नागरिकों व व्यापारियों को मास्क का वितरण किया और कोरोना संक्रमण के खतरे से बचने के लिए सतर्कता और सावधानी बरतने के लिए प्रेरित किया।

अहिरवार समाज के पारस टांडेकर ने बताया कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं इसके बावजूद भी अधिकतर लोगों द्वारा संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक सावधानी नहीं बरती जा रही है। आम नागरिकों को जागरूक करने के उद्देश्य से सन्त शिरोमणि गुरु रविदास के अनुयायी, हमारे अहिरवार समाज के सभी सदस्यों ने ग्राम पांडादाह के हाई स्कूल चौक के सडक़ क्षेत्र में राहगीरों एवं यहाँ के व्यवसायियों को मास्क का वितरण किया गया है।

इस दौरान रिटायर्ड डिप्टी रेंजर गणेश भांडेकर, ढारा से पारस टांडेकर, महेश भांडेकर, देवरी से प्राशान्त चौरे, जितेंद्र चौरे, बुधराम टांडेकर, देवदास चौरे, मनोज कुंम्भले , दुर्गा चौरे, रोहित खरे, फुलसिंग खरे, बलराम बागसवार कृष्णा भांडेकर, सुदामा भांडेकर, सुदर्शन भांडेकर सहित क्षेत्रीय अहिरवार समाज के सेवाभावी सदस्यगण उपस्थित रहे।

Leave a Comment

ताजा खबर