अवैध संबंध के शक में मजदूर की हत्या, महिला के पूर्व पति, पिता और भाई ने गला घोंट कर उतारा मौत के घाट, तीनों गिरफ्तार


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। महिला से अवैध संबंध के शक में सोमवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। इस मामले में महिला के पूर्व पति, पिता और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने युवक का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतारा। फिर लाश को दलदल में छुपाने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि युवक ने महिला को पांच महीने से अपने पास रखा था। जिससे परिवार के लोग नाराज चल रहे थे। इसी बीच युवक और एक मजदूर बाजार गए, जहां दोनों मजदूरों की विवाद हो गई। इस बीच दो और लोग आ गए। इसमें महिला का पिता, भाई और पूर्व पति शामिल है। इसी बीच वे पकड़े गए। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।
इस पूरे घटना की सूचना उधम सिंह ने दी।

पुलिस के अनुसार जिस कंपनी में मजदूर काम करते हैं, उधम सिंह वहां का सुपरवाईजर है। उधम सिंह के अनुसार सोमवार शाम 7 बजे कंपनी में काम करने वाले अवध राज सिंह, संजू सिंह ने एक अन्य सुपरवाइजर मोहित सिंह से बाइक लेकर उरला थे। शाम 7.30 बजे कंपनी के कुछ मजदूरों ने सुपरवाइजर को बताया कि बाइक लेकर गए मजदूर उरला बाजार में लड़ाई कर रहे हैं।

उधम सिंह झगड़ा रोकने के लिए कंपनी में ही साथ काम करने वाले कृष्ण बिहारी मिश्रा के साथ बाजार की तरफ गए। जहां रास्ते में ग्राम अछोली ग्रेवेटी-2 के पास एक व्यक्ति कंपनी की बाइक पैदल लेकर जा रहा था। उधम सिंह ने उसे रोककर मजदूर अवध राज सिंह के बारे में पूछा। इसी दौरान पास के दल-दल से कुछ लोग आते दिखाई दिए।

उनके हाव-भाव देखकर उधम सिंह ने जब उनसे हड़काकर पूछा तो मामले से पर्दा उठा। उधम सिंह ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि बली सिंह, रामलाल सिंह और संजू सिंह ने अवध सिंह की गला दबाकर हत्या कर शव दलदल में फेंक दिया है।

Leave a Comment

ताजा खबर