खैरागढ़ उपचुनाव: साड़ी—शराब पकड़ाया, मूणत का आरोप— गाड़ियों की जांच नहीं हो रही, खानापूर्ति कर रहे अधिकारी, अब हम करेंगे चौकीदारी!

मौके पर भाजपा नेताओं से संभाला मोर्चा
मौके पर भाजपा नेताओं से संभाला मोर्चा

सीजी क्रांति/खैरागढ़। ​विधानसभा उपचुनाव के लिए जैसे.जैसे वोटिंग की घड़ी नजदीक आ रही है। वैेसे—वैसे ही राजनीतिक हल चल तेज होते जा रही है। राजनीतिक दल एक—दूसरे को हर मोर्चे पर पीछा छोड़ना चाह रहे है। यहीं वजह है कि वे विरोधियों की कमजोरियों पर ध्यान दे रहे हैं। अब तक प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान शराब और नकद राशि पकड़ी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें….खैरागढ़ उपचुनाव : CM शिवराज ने ‘लांघी’ सीमा, MP से CG पहुंचकर चुनावी सभा में जमकर गरजे एमपी के ‘मामा’, कहा— छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार का राज, गरीबों का राशन—मकान खाकर कांग्रेस ने किया पाप!

इसी कड़ी में भाजपा ग्रामीण मंडल प्रभारी राजेश मूणत के नेतृत्व में ग्राम रेंगाकठेरा में साड़ियां पकड़ी है। वही एक पिकअप वाहन भी हत्थे चढ़ा है। भाजपा नेताओं की शिकायत के बाद पुलिस और निर्वाचन की टीम मौके पर पहुंचकर मुआयना की है। वही जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कह रही है। हालांकि प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें….भाजपा से निष्कासित दो पार्षद कांग्रेस में शामिल, झूरानदी के सीएम की सभा में थामा कांग्रेस का हाथ

इधर भाजपा नेता राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगा रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशानिक संरक्षण में उक्त अवैध काम संचालित हो रहे हैं, क्योंकि चेक पोस्ट होने के बाद भी इस तरह का सामान पहुंचना शंका को जन्म दे रही है।

यह भी पढ़ें…मतदाताओं को ब्लैकमेल कर उप चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस – बृजमोहन

उनका आरोप है कि प्रशासन जांच के नाम पर केवल खाना पूर्ति कर रहा है। गाडियों में माल आ रहा है, लेकिन जांच नहीं की जा रही है। राजेश मूणत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कह रहे है कि एक—एक भाजपा कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी से काम करेंगे। गांव—गांव में चौकीदारी करेंगे।

चुनावी माहौल को ध्यान में रखते हुए प्रशसन लगातार कार्रवाई कर रही है। प्रशासनिक कार्रवाई में शराब और कैस की जप्ती बनायी जा चुकी है। कुछ दिन पहले बढ़ईटोला में जांच के दौरान 25 से अधिक पेटी शराब पकड़ाई थी। वही शुक्रवार को जांच के दौरान करीब 3 लाख रूपये कैश भी जांच टीम ने जप्ती बनायी है। प्रशासन लगातार मुस्तैदी से काम कर रहा है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!