अज्ञात हमलावरों ने पहले जमकर पीटा…फिर गला रेतकर कर दी हत्या!

File Photo
File photo

सीजी क्रांति/दंतेवाड़ा। जिले में एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शनिवार दरमियानी रात की बताई जा रही है। अज्ञात हमलावरों ने पहले ग्रामीण की जमकर पिटाई की, उसके बाद हत्या कर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने शनिवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस फिलहाल यह कन्फर्म नहीं कर पा रही है कि इस वारदात को नक्सलियों ने अंजाम दिया या फिर किसी और ने किया।

यह भी पढ़ें…दुर्ग: शाम से गायब था युवक, सुबह दल्ली राजहरा रेलवे ट्रेक के किनारे पेड़ पर लटकी मिली लाश

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दंतेवाड़ा जिले के कुआंकोंडा थाना क्षेत्र का है। यहां के फूलपाड़ गांव के मिडियम पारा निवासी हर्रा (50) की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी।शुक्रवार रात को वह अपने घर के बाहर सो रहा था। इस दौरान देर रात घर के बाहर कुछ लोगो की आहट हुई। आहट सुनकर हर्रा उठ गया तो देखा कुछ लोग उसकी तरफ आ रहे हैं। इसके बाद अज्ञात लोगों ने हर्रा की पिटाई की और गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें….दुर्ग: शाम से गायब था युवक, सुबह दल्ली राजहरा रेलवे ट्रेक के किनारे पेड़ पर लटकी मिली लाश

सबकुछ इतना तेजी से हुआ कि हर्रा को संभलने का मौका भी नहीं मिला। हर्रा की हत्या कर अज्ञात हमलावर फरार हो गए। इधर शोर सुनकर परिजन जब वहां पहुंचे तो हर्रा जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। श14निवार सुबह परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…दोहरा हत्याकांड….मां-बाप की हत्या कर घर के भीतर दफ़नाया!

इस पूरे मामले में दंतेवाड़ा एएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में नक्सलियों की वारदात होने की पुष्टि नहीं हो रही है। संभवत: पुरानी रंजिश या कुछ और मामला हो सकता है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मृतक हर्रा खेती किसानी का काम करता था। इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ऐसे ही हुई थी हेडमास्टर की हत्या

दो दिन पहले भी दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र में एक प्राथमिक स्कूल के हेडमास्टर की हत्या कुछ इसी प्रकार से की गई थी। किरंदुल थाना क्षेत्र के गांव टिकनपाल स्थित प्राथमिक शाला के हेडमास्टर अंबाती राजू की रात को सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। हेडमास्टर की हत्या के मामले में भी पुलिस जांच कर रही है

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!