सभापति विप्लव साहू ने मुढ़ीपार हायर सेकेंडरी स्कूल में साइकल स्टैंड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

सभापति विप्लव साहू ने मुढ़ीपार हायर सेकेंडरी स्कूल में साइकल स्टैंड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

सीजी क्रांति/खैरागढ़। ब्लॉक के सबसे बड़े ग्राम पंचायत मुढ़ीपार के हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं को साइकिल स्टैण्ड नहीं होने से बाहर खुले आसमान के नीचे साइकिल रखना पड़ता है। साइकिल खुले में रहने से चोरी होने का छात्रों को भय बना रहता है। छात्र-छात्राओं की इसी परेशानी को देखते हुए स्थानीय निवासी और जिला पंचायत के सहकारिता और उद्योग समिति के सभापति विप्लव साहू ने साइकिल स्टैण्ड व अन्य विकास कार्यो के लिए 3.30 लाख रु की स्वीकृति दी है।

शिक्षा विभाग, शाला विकास समिति और ग्राम पंचायत मुढ़ीपार के संयुक्त परिचर्चा पश्चात, छात्रों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थियों के हित में सायकल स्टैंड और अन्य विकास हेतु यह निर्णय लिया गया ।

अटल समरसता भवन में आयोजित भूमि पूजन के मौके पर बिहान समूह और मितानिन सम्मान समारोह के मौके पर स्वच्छ्ता की महत्ता तथा कोरोना काल मे स्वयं सहायता समूह की बहनों तथा मितानिन बहनों द्वारा किये गए सेवा और उत्कृष्ट कार्य के लिये जिला पंचायत सभापति, जनपद सदस्य और ग्राम पंचायत मुढ़ीपार द्वारा सम्मानित किया गया। उनकी समर्पित और लगातार मिल रहे जनसेवा के लिए जनप्रतिनिधियों द्वारा आभार व्यक्त किया गया।


कार्यक्रम में महिला समूह द्वारा विप्लव साहू को शासन की बाड़ी योजना से उत्पादित सब्जियों और फलों की टोकरी, स्वागत-आभार स्वरूप भेंट की गई। आडिल माइंड इंस्टिट्यूट के ट्रेनर फुलदास साहू उपस्थित थे। मुख्य अतिथि के आसन्दी से श्री साहू ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन का रहस्य, एकल मार्ग में नही वरन सामूहिक कल्याणकारी कार्यों में निहित होता है। साथ ही युवाओं को पढ़ाई के साथ व्यसायिक पाठ्यक्रम की पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!