विदेशी लड़की ने छत्तीसगढ़ में की खुदकुशी, सुसाईड नोट में प्रेमी को लिखा, मुझे माफ कर दो, मेरी मौत की खबर घरवालों को दे देना


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में किर्गिस्तान की युवती ने अपने फ्लैट के बालकनी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती ने कपड़ा सुखाने के तार को फंदा बनाया था। मौत की खबर कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को दी। युवती किर्गिस्तान देश से भारत आई थी। यहां वह कुछ महीने से रायपुर के अशोका रतन सोसायटी में रहकर टैटू आर्टिस्ट का काम कर रही थी। युवती का नाम नीना बिदेंको है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से सुसाईड नोट मिला है। जिससे स्पष्ट हो गया है कि मामला इश्क का है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 25 साल की नीना बिदेंको का पिछले कुछ दिनों से अपने प्रेमी के साथ विवाद चल रहा था। उसने प्रेमी को एक वॉट्सअप मैसेज भेजा है। इसमें विदेशी लड़की ने लिखा है- मैं हर बात के लिए माफी मांगती हूं, मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है, दिल तोड़ा है। माय लव मुझे माफ कर दो और तुम आगे बढ़ो, मेरे घर वालों को मेरी मौत की जानकारी दे देना। इसके बाद युवती ने अपना वीडियो बनाने का प्रयास किया मगर 3 सेकेंड के वीडियो में बालकनी का एक हिस्सा दिख रहा है।

घटना सुबह साढ़े 4 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। घर की बालकनी में कपड़े सुखाने के तार से फांसी लगाकर युवती ने जान दी। पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर फॉरेंसिंक टीम भी पहुंची। युवती रायपुर में कुछ लोगों के साथ काम कर रही थी, उनसे पुलिस ने जानकारी ली है, अब युवती के बॉयफ्रेंड का पता लगाया जा रहा है। रायपुर की पुलिस ने विदेशी युवती का पासपोर्ट वीजा अपनी कस्टडी में रखा है। दूतावास के जरिए अब किर्ग़िस्तान संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। युवती के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी जा रही है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!