रायपुर के MMI हॉस्पिटल में लगा है बम, पुलिस पहुंची तो पता चला पान ठेला से युवक ने फैलाई अफवाह, जुर्म दर्ज

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। रायपुर के प्रतिष्ठित एमएमआई हॉस्पिटल में बम लगाए जाने की खबर के बाद हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस अस्पताल पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू किया। लेकिन कही कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। इसके बाद पता चला कि किसी युवक ने शरारत किया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात युवक ने अस्पताल के ओपीडी में कॉल कर कहा कि अस्पताल में 4-5 जगह बम लगाया गया है। इसके बाद आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पड़ताल शुरू किया। पूर अस्पताल के चप्पे-चप्पे की जांच शुरू की। पर कहीं कुछ नहीं मिला। इधर एक टीम फोन करने वाले के नंबर का ट्रेस किया तो पता चला कि कालीबाड़ी के किसी पान दुकान संचालक के मोबाइल से कॉल किया गया है।

पुलिस दुकान संचालक हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। उसने बताया कोई युवक उसकी दुकान में आया था। जरूरी कॉल करना है कहकर उसने मोबाइल मांगा था। इसके बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी के फूटेज खंगाल रही है। पान दुकान संचालक के निशानदेही में आरोपी युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!