रायपुर के होटल में बिहार के युवती की संदिग्ध मौत, कमरे में शराब की बोतलें और सिगरेट के पैकेट बरामद

सीजी क्रांति न्यूज/ रायपुर। राजधानी रायपुर के एक होटल रिलैक्स इन में बिहार के एक युवती की लाश मिली है। लाश के करीब शराब की बोतलें और सिगरेट के पैकेट मिला है। होटल में युवती तीन दिन से रूकी थी। वह किस सिलसिले में यहा ठहरी थी, उसका पता लगाने पुलिस परिजनों से पूछताछ करेगी। फिलहाल पुलिस मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में जुट गई है।

पुलिस को सूचना मिली कि नहर पारा में होटल रिलैक्स इन में सोमवार देर रात एक युवती की संदिग्ध मौत हो गई है। पुलिस मौका स्थल पहुंची। वहा होटल के रजिस्टर की जांच में पता चला कि युवती जोया खातून बिहार के नालंदा जिले की निवासी है। वह तीन से यहां ठहरी थी। एक दिन पहले ही उसके सहेली ने होटल से चेक आउट किया था। रविवार को जब जोया कमरे से बाहर नहीं निकली तो होटल वालों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर होटल स्टॉफ ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद जब पुलिस अंदर घुसी तो जोया की लाश बिस्तर में पड़ी हुई थी।

उसके मुंह से खून निकला हुआ था। मौत की खबर सुनने के बाद मृतका की सहेली ने बताया कि एक दिन पहले ही जोया ने उसे पेट दर्द होने की बात बताई थी। पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल का एफएसएल की टीम ने जांच की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। बिहार से परिजन आने के बाद शव को सुपूर्दनामा किया जाएगा।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!