रायपुर के पुलिस कॉलोनी में पुलिस की पत्नी का गला रेतकर हत्या, पति सुकमा में डॉग हैंडलर

file photo

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस की पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी गई है। विधानसभा क्षेत्र में पुलिस क्वाटर में घुसकर अंजान शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला के पति ने फोन किया तब उसने रिसीव नहीं किया। मृतका के पति सुकमा में पदस्थ है। फिलहाल पुलिस बल घटना स्थल पहुंची है। मौके पर ग्रामीण एडिशन एसपी नीरज चंद्राकर और क्राइम डीएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। पुलिस विवेचना में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका जॉली सिंह आमासिवनी के पुलिस कॉलोनी में रहती है। उसका पति शिशुपाल सिंह सुकमा के पुलिस विभाग में डॉग हैंडलर है। बुधवार को शिशुपाल ने अपनी पत्नी को कॉल किया, लेकिन वो कॉल रिसीव नहीं कर रही थी।

इसके बाद शिशुपाल ने पड़ोसियों को फोन कर घर में अपनी पत्नी से बात कराने व उसकी जानकारी लेने बात कही। जब पड़ोसियों ने घर जाकर देखा, तो बाहर से ताला लगा था। संदिग्ध परिस्थितियों की आशंका को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस बल घटना स्थल पहुंची जब वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। तब पुलिस के होश उड़ गए। वहां जॉली सिंह की लाश मिली। उसके गले में गहरे जख्त थे और हाल से लेकर बेडरूम के बीच फर्श पर खून के निशान मिले हैं। जिसके बाद बड़े अफसरों को इत्तेला दी गई। और मृतका के पति शिशुपाल ​सिंह को सूचना देकर उसे तुरंत बुलाया गया।

शुरूआती जांच में यह साफ है कि महिला की हत्या की गई है। पुलिस कॉलोनी में पुलिस की पत्नी की हत्या को गंभीरता से लेते हुए जांच के बिंदु तय कर दिए गए है। पुलिस के आला अफसरों ने कहा कि मामले की तफ्तीश जारी है। जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!