युवाओं में समाज को बदलने की शक्ति, युवा शक्ति का सही उपयोग नहीं कर रहा समाज – विप्लव साहू

युवा शक्ति का सही उपयोग नहीं कर रहा समाज - विप्लव साहू
कार्यक्रम को संबोधित करते विप्लव साहू

सीजी क्रांति/खैरागढ़। विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर ग्राम सिरसाही में आयोजित कार्यक्रम जिला पंचायत सदस्य विप्लव साहू के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।

अध्यक्षता ग्राम पंचायत सिरसाही की सरपंच श्रीमती लिखेश्वरी रोहित साहू ने की वहीं विशिष्ट अतिथि में रूप में रजभान लोधी, दुर्जन साहू, डॉ संतोष मारिया, शेखू वर्मा, उपसरपंच सुजान पटेल, धनसाय साहू, कृष्णा साहू, वासुदेव साहू, प्यारी साहू, धनी साहू, जीवराखन साहू उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि की आसंदी से विप्लव साहू ने कहा कि युवा उसकी समाज को नई दिशा देकर उसे तरक्की की राह पर अग्रसर करने की शक्ति रखता है। जरूरत है तो केवल उसे समय पर सही दिशा देने की। जिससे उसका क्षमता व ताकत का समाज व देश के हित में सही उपयोग किया जा सके। उन्होंने युवाओं को शिक्षा के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि शिक्षा और रोजगार से इंसान की पहचान और परख होती है, बाकी चीजें सहायक मात्र है।

उन्होंने ग्रामीण युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी और इस दौरान आने वाली समस्याओं को लेकर विशेष मार्गदर्शन दिया। इसके साथ ही ग्रामीणजनों ने अपनी समस्याओं को श्री साहू के समक्ष रखा, जिस पर उन्होंने ग्रामीणजनों को उनकी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य विप्लव साहू ने ग्राम विकास के कार्य के लिये 2 लाख रुपये की घोषणा की गई। जिसके लिए समस्त ग्रामवासियों और पंचायत द्वारा श्री साहू का आभार जताया।

विशिष्ट अतिथि राजभान लोधी द्वारा ओबीसी और ग्रामीण वर्ग द्वारा आये जागरण के विषय मे सारगर्भित चर्चा की गई। कार्यक्रम को श्रीमती खिलेश्वरी साहू, डॉ. संतोष मारिया, शेखू वर्मा ने भी संबोधित किया।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!