मेलोनी ने PM मोदी संग बनाई रील, सोशल मीडिया में हुआ वायरल… X पर #Melodi कर रहा ट्रेंड…

MODI MELONI VIRAL VIDEO

जी7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने इटली पहुंचे PM मोदी का जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) के साथ 5 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 5 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह मोदी के साथ बेहद खुश नजर आ रही है. सोशल मीडिया X पर #Melodi ट्रेंड पर है.

पीएम के साथ हाथ हिलाते हुए मेलोनी (Giorgia Meloni) इस वीडियो में कहती हैं, हैलो फ्रॉम द मेलोडी टीम (मेलोडी टीम की तरफ से हैलो). इस वीडियो में मोदी और मेलोनी ठहाका लगाते नजर आ रहे है. जॉर्जिया मेलोनी के X पर पोस्ट करने के बाद महज कुछ घंटे में ही 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं वहीं डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. इस वीडियो को अब तक 44 हजार बार रिट्वीट किया गया है। 12 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके है.

बता दें कि जी-7 शिखर सम्मेलन 13 से 15 जून तक इटली के अपुलिया क्षेत्र में बोर्गो एग्नाज़िया रिसॉर्ट में आयोजित हुआ. प्रधानमंत्री मोदी इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) के निमंत्रण पर शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे.

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!