मेरा बेटा अय्याश था, इसलिए बहू ने की आत्महत्या, पिता की रिपोर्ट पर बेटे के खिलाफ Fir दर्ज

सीजी क्रांति/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में चार महीने पहले खुदकुशी करने वाली महिला ने पति की अय्याशी से परेशानी होकर फांसी लगाई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया था। पुछताछ में मृतका के ससुर ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे का कई महिलाओं से अवैध संबंध था। इसकी जानकारी जब बहू को हुई तो उसने विरोध किया। लेकिन उसके बेटे ने उल्टा अपनी पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। अततः महिला ने आत्महत्या कर ली। यह मामला कोनारी गांव का है।

पुलगांव पुलिस के अनुसार 31 वर्षीय रीनू साहू पति गजेंद्र साहू ने 4 माह पूर्व 31 जुलाई को अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने खुदकुशी का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू किया। पूछताछ में गजेंद्र साहू के पिता विक्रम साहू ने बताया कि उनका बेटा गजेंद्र साहू अय्याश किस्म का हैै। उसका कई दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं। यह बात जब उसकी बहू रीनू को पता चली तो उसने उन्हें यह बात बताई और पति का विरोध शुरू किया। इस बात को रीनू और गजेंद्र विवाद होने लगा। कई दफे मारपीट भी हुई। उसकी प्रताड़ना से तंग आकर रीनू ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में पता चला कि गजेंद्र कई महिलाओं से मोबाइल पर बात करता था। रीनू के विरोध करने पर उल्टा अपनी पत्नी को ही दूसरी महिलाओं की फोटो दिखाकर उससे प्यार होने व भद्दी बात बताकर उसे प्रताड़ित करता था। यह मामला समाजजिक स्तर तक भी पहुंचा। लेकिन आरोपी गजेंद्र की हरकतें बंद नहीं हुई। अततः रीनू हिम्मत हार गई और उसने अततः मौत को गले लगा लिया।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!