मंत्री के बंगले में तैनात सुरक्षाकर्मी ने खुद को मारी गोली, सप्ताह भर पहले छुट्टी से लौटा था आरक्षक, इधर रायपुर स्टेशन में मिस फायर, RPF जवान की मौत

file photo

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। शनिवार रात करीब 2 बजे छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल के बंगले में सुरक्षाकर्मी आरक्षक ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बंगले में तैनात प्रथम वाहिनी कांसटेबल रोहित सलामे ने बंगले के गार्ड रूम में अपनी केलिबर राइफल को चेहरे की ठुड्डी में लगाकर ट्रिगर दबा दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही रायपुर SSP संतोष सिंह भी देर रात मौके पर पहुंच गए।

जवान ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में साथी जवानों और परिचितों से पूछताछ के बाद कारणों का पता लगाने की कोशिश की जाएगी।
बताया जा रहा है कि करीब सप्ताह भर पहले पहले आरक्षक रोहित सलामे 25 दिन की छुट्टी से लौटा था। शनिवार को वह अपनी डयूटी खत्म कर गार्ड रूम लौटा। और कुछ देर बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

इधर रायपुर रेलवे स्टेशन में आरपीएफ जवान दिनेश चंद्र को खुद की सर्विस राइफल से गोली लग गई। इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई है। सारनाथ एक्सप्रेस में उसलापुर स्टेशन से आरपीएफ की टीम निकली थी। रायपुर स्टेशन पर उतरने के दौरान जवान की राइफल से मिस फायर हो गया।

फायरिंग में गोली कॉन्स्टेबल के सीने में लगी, साथ ही ऊपर की बर्थ पर सो रहे पैसेंजर को भी गोली लग गई। घटना में घायल कॉन्स्टेबल को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना में घायल यात्री का नाम मोहम्मद दानिश बताया जा रहा है, जिसका इलाज चल रहा है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!