भिलाई में 68 साल की बुजुर्ग ने पांचवी मंजिल से कुदकर की खुदकुशी, पढ़ें पूरी खबर


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। दुर्ग के भिलाई स्थित जामुल थाना क्षेत्र में एक 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बुधवार दोपहर को अपने पांच मंजिला इमारत से कुदकर खुदकुशी कर ली। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। खुदकुशी की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। खुदकुशी के कुछ देर पहले बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे को सोने जाने की बात कहकर अपने रूम की तरफ गई। कुछ ही देर में उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। जिसके बाद पूरा परिवार सदमे हैं। वहीं कॉलोनी में मातम छाया हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री की मर्च्यूरी में रखवा दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जामुल के हाउसिंग बोर्ड निवासी गायत्री शर्मा (68 साल) ने बुधवार दोपहर कैलाश नगर के दलित परिषद की पांचवी मंजिल से कूद कर खुदकुशी कर ली। मृतका के पुत्र दीपक ने बताया बुधवार दोपहर को मां ने उसे कहा कि वह सोने जा रही हैं। करीब दोपहर 2 बजे उसने अपनी मां गायत्री शर्मा को कमरे से बाहर निकलते देखा। करीब ढाई बजे दलिप परिसर से एक लड़की उनके घर पहुंची और बोली की आंटी छत से कूद गई हैं।

इसके बाद परिजन हड़बड़ा कर नीचे की ओर दौड़े, लेकिन उनकी मां की मौत हो चुकी थी।
पुलिस के अनुसार गायत्री शर्मा खुदकुशी के वक्त सिर्फ बेटा दीपक शर्मा था। दीपक की पत्नी अपने शॉप गई थी। बच्चे स्कूल गए थे। दीपक के पिता ओपी शर्मा भी प्राइवेट जॉब करते हैं तो वो जॉब पर गए थे। पुलिस फिलहाल इसे खुदकुशी का मामला मान रही है लेकिन हादसे की अन्य वजहों पर भी जांच जारी है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!