पत्नी को गला घोंटकर मारा, फिर फांसी पर टांग दिया, अस्पताल ले जाकर कह दिया सुसाईड की है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पति गिरफ्तार

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने वाला बेरहम पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दहेज के लिए आए दिन लड़ाई से गुस्सा कर अपने पत्नी पहले हाथ-मुक्कों से खूब मारा। फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद घर के कमरे में फंदा बनाकर पत्नी को टांग दिया। जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

file photo

प्रशांत शर्मा का 2018 में रचना शर्मा से विवाह हुआ था। उसके बाद से वह अपनी पत्नी को दहेज के प्रातड़ित किया करता था। इससे तंग आकर रचना अपने मायके चली गई। प्रशांत ने आगे परेशान न करने की बात कहकर उसे वापस घर लाया। पिछले वर्ष 19 नवंबर को दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हुई। प्रशांत अपनी पत्नी रचना शर्मा को खूब पीटा, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद उसे सुसाईड बताने उसे फांसी पर टांग दिया। इसके बाद वह जोर-जोर से रोते हुए चीख-पुकार मचाई। घर आए उसके कमरे पहुंचे तो देखा उसकी पत्नी फंदे पर झूल रही है। उन्होंने आनन-फानन में आकर रचना शर्मा को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट रचना शर्मा की मौत का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!