खौफनाक! बुजुर्ग ने पत्नी के प्रेमी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, डेढ़ साल से बना रहा था योजना…

पत्नी के प्रेमी को उसके घर जाकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. घटना के दौरान मृतक की पत्नी भी घायल हो गई थी वहीं गंभीर रूप से झुलसे अशोक कुमार लेंझारे पिता रामदयाल लेंझारे (48) ग्राम कन्हापुरी की ईलाज के दौरान मौत हो गई थी.

सीजी क्रांति/डोंगरगांव. राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थानांतर्गत ग्राम कन्हापुरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के प्रेमी को उसके घर जाकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. घटना के दौरान मृतक की पत्नी भी घायल हो गई थी वहीं गंभीर रूप से झुलसे अशोक कुमार लेंझारे पिता रामदयाल लेंझारे (48) ग्राम कन्हापुरी की ईलाज के दौरान मौत हो गई थी. डोंगरगांव पुलिस आरोपी शेष कुमार उईके पिता स्व. श्रीराम उईके (53) ग्राम चांदो, थाना डोंगरगांव को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में मॉब लिंचिंग मामले में हुई पहली गिरफ्तारी: एसआईटी की टीम ने दुर्ग के एक मकान से दबोचा.. आरंग में 3 युवकों की हुई थी मौत!

अशोक को मारने आरोपी डेढ़ से कर रहा था प्लानिंग

आरोपी शेषनारायण ने बताया कि कुछ वर्षो से अशोक लेंझारे का उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे. अशोक को बार-बार समझाने पर वह उल्टा उसी के घर ग्राम चांदो में आकर जान से मारने की धमकी देता था. बीते डेढ़ से वो अशोक को जान से मारने की योजना बना रहा था.

यह भी पढ़ें : 52 लाख का गबनः सहकारी केन्द्रीय बैंक के लेखापाल और लिपिक गिरफ्तार, विजिलेंस सेल ने जांच के दौरान पकड़ी थी गड़बड़ी…जाने क्या है पूरा मामला…

टिफीन डब्बा में पेट्रोल और टंगिया लाया था आरोपी

घटना को अंजाम देने दिनांक 11.06.2024 एवं 12.06.2024 दरम्यानी रात्रि करीबन 02.00 बजे अपने घर ग्राम चांदो से अपने साथ एक एल्युमिनियम के टीफिन डब्बा मे पेट्रोल, एक नग टंगिया, एक लकड़ी के डंडा मे कपड़ा लपेटकर, एक नग लाईटर व एक छड़ का नुकीला हथियार बनाकर अशोक लेंझारे के घर ग्राम कन्हारपुरी के पास पहुंचा. जहां करीबन 03.00 बजे अशोक लेंझारे की घर का दरवाजा खुला हुआ था घर का बिजली चालू हालत मे था.

यह भी पढ़ें : भिलाई में गे-सेक्स का मामला: वेदांत से समलैंगिक संबंध बनाना चाह रहा था आरोपी, बर्दाश्त नहीं हुआ तो गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट!

कमरे में सो रहा था अशोक

कमरे मे अशोक एवं उनका पत्नि सो रहे थे. अशोक लेंझारे के ऊपर आरोपी ने पेट्रोल डाला जिसमे से कुछ पेट्रोल आरोपी के हाथ व पैर पर भी गिर गया. अशोक एवं अशोक की पत्नि उषा बाई लेंझारे के साथ हाथा पाई हुआ. आरोपी ने मसाल पर अपने पास रखे लाईटर से आग लगाकर अशोक के ऊपर आग लगा दिया. आग लगने के बाद अशोक जलते हुये घर के बाहर रोड पर आ गया. तब आरोपी ने डंडे से अशोक को दो-तीन बार मारा और भाग गया.

यह भी पढ़ें : भिलाई में दोस्त की हत्याः सोशल मीडिया फ्रेंड के साथ घर में शराब पार्टी! रातभर रहे साथ, सुबह कमरे में मिली लाश…

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!