गंडई : शिवमहापुराण कथा स्थल पर घूम रहे पॉकेटमार! पुलिस ने 4 को पकड़ा…


सीजी क्रांति/गंडई. पंडित प्रदीप मिश्रा के शिव महापुराण कथा को सुनने के लिए जिले सहित अलग-अलग राज्यों से जनसैलाब उमड़ रहा है. जिसका फायदा उठाने कथा पंडाल के आसपास पॉकेटमार भी सक्रिय हो गये है.

यह भी पढ़ें : DEO संस्पेंड : राज्य सरकार ने महिला अधिकारी को किया निलंबित… जानें क्या है पूरा मामला !

पुलिस ने कथा पंडाल के आसपास घूम रहे 4 पॉकेटमारो को पकड़ा है. इनमें 3 महिला और 1 पुरूष शामिल है. सभी आरोपियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओ के तहत कार्यवाही न्यायालय में पेश कर जेल दिया गया है.

यह भी पढ़ें : भिलाई में दोस्त की हत्याः सोशल मीडिया फ्रेंड के साथ घर में शराब पार्टी! रातभर रहे साथ, सुबह कमरे में मिली लाश…

पुलिस ने बताया कि जिला केसीजी पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा पाण्डेय के निर्देशन में थाना प्रभारी गंडई निरीक्षक भीमसेन यादव एवं सायबर सेल प्रभारी सउनि टैलेश सिंह के नेतृत्व में थाना स्टॉफ द्वारा थाना क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें : एडिशल एसपी, एसडीओपी डीएसपी का ट्रांसफर… गृह विभाग ने जारी किया आदेश, देखें पूरी लिस्ट – CG Kranti

इसी क्रम में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुआ कि आदतन बदमाश पॉकेटमार गिरोह के सदस्य गंडई नगर में चल रहे शिव महापुराण कथा के पंडाल के आस.पास पाकेटमारी की घटना को अंजाम देने के लिये घुम रहे है. सूचना पर सायबर टीम के द्वारा श्रद्धालुओं का पाकेटमारी करने की कोशिश करने वाले 4 आरोपियो को पकडकर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्यवाही कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है.

ये रहे आरोपी

1- आरोपी अजीत सौरा पिता भुरवा सौरा उम्र 19 साल
2- वनिता मोरे पति शौर्य मोरे उम्र 35 साल
3- सनिता सोनटेके पति रूद्र सोनटेके उम्र 40 साल
4- प्रियांशी कामले पति रितेश कामले उम्र 45 साल है

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!