नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु का आरोप, डॉ. रमन सिंह के स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन कर वाहवाही लूट रही मेयर हेमा देशमुख

सीजी क्रांति न्यूज/राजनांदगांव। नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने आरोप लगाया है कि महापौर हेमा देशमुख पूर्व मुख्यमंत्री व मौजूदा विधायक डॉ. रमन सिंह के स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन कर वाहवाही लूट रही हैं। महापौर रमन सिंह के विकास कार्यों के भरोसे अपनी राजनीति चमकाना चाहती हैं। लेकिन जनता सब समझ रही है। किशुन यदु ने कहा की चुनाव नजदीक आते ही महापौर अपनी राजनितिक जमीन तलाश रहीं हैं और हड़बड़ी में कुछ भी कर रही हैं। यदि महापौर भूमिपूजन कर भी रही हैं तो मौजूदा विधायक डा. रमन सिंह को आमंत्रित करने में उन्हें क्या तकलीफ है।

किशुन यदु ने कहा की पिछले दिनों पुराना बस स्टैंड में 48.4 लाख की लागत से समतलीकरण करने पीसीसी कार्य का भूमिपूजन महापौर ने किया है, जिसकी स्वीकृति अधोसंरचना मद से स्थानीय विधायक डा. रमन सिंह ने कराया था। वहीं अधोसंरचना मद से वार्ड क्रमांक-2 में 45.65 लाख की लागत से सीसी रोड, 29.86 लाख की लागत से वार्ड नंबर-47 में मोहारा मुक्तिधाम रोड, वार्ड नंबर-26 गुड़ाखू लाइन में 31.73 लाख की लागत से नाली निर्माण, वार्ड क्रमांक-45 गोकुल नगर में 14.05 लाख की लागत से बीटी रोड, पुराना गंज चौक वार्ड नंबर 37 में 30 लाख की लागत से सामुदायिक भवन, वार्ड नंबर-19 में 35.32 लाख की लागत से देवानंद जैन स्कूल रोड से क्रिश्चियन हॉस्पिटल तक पीसीसी रोड निर्माण की सौगात जनता को दिया है।

इसी तरह राज्य प्रवर्तित योजना से वार्ड क्रमांक-9 में मुक्तिधाम में विकास कार्य 10.15 लाख की लागत से एवं उन्मुक्त खेल मैदान के लिए 20.29 लाख की लागत से तथा वार्ड क्रमांक-3 मोतीपुर में दस लाख की लागत से खेल मैदान , सिंगदई वार्ड क्रमांक 50 में 35.22 लाख की लागत से उन्मुक्त खेल मैदान एवं मुक्तिधाम उन्नयन हेतु 7.06 लाख की स्वीकृति दिलाई है।

डा. रमन सिंह ने वार्ड क्रमांक 33 बैगापारा मुक्तिधाम के लिए भी 29.20 लाख व् वार्ड क्रमांक-6 चिखली स्कूल में खेल मैदान निर्माण के लिए 25 लाख की राशि एवं वार्ड क्रमांक-8 मोतीपुर मुक्तिधाम के लिए 03.15 लाख, नवागांव वार्ड क्रमांक 01 में 15.39 लाख की लागत से गौठान के पास खेल मैदान हेतु राशि स्वीकृत की है । इसी प्रकार पन्द्रहवें वित्त से मोतीपुर वार्ड क्रमांक-8 मुक्तिधाम के अंदर नाली निर्माण के लिए 37.95 लाख की स्वीकृति पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने दिलाई है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!