नक्सल मुठभेड़ जारी…नक्सली और डीआरजी के जवानों का आमना—सामना, भानुप्रतापपुर के चवेला का ‘लाल’ शहीद…!

file photo
file photo

सीजी क्रांति/नारायणपुर। सुरक्षाबाल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस घटना में एक जवान शहीद हो गए हैं। मुठभेड़ नारायणपुर एवं दंतेवाड़ा के सीमावर्ती क्षेत्र तुलारगुफा और मंगारी के मध्य जंगल में हुई है। शहीद जवान भानुप्रतापपुर के रहने वाला था और डीआरजी में पदस्थ था। जवान का नाम सालिकराम बताया जा रहा है।

पुलिस को नारायणपुर एवं दंतेवाड़ा के सीमावर्ती क्षेत्र तुलारगुफा और मंगारी के जंगल मे नक्सलियों के होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद डीआरजी के जवान सर्चिंग अभियान में जंगल पहुंचे हुए थे। जवानों को आता देखकर नक्सलियों में उनपर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया है। वहीं जानकारी मिली है कि अभी भी मुठभेड़ जारी है।

नारायणपुर पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार सुबह लगभग सवा 8 बजे जिला नारायणपुर एवं दंतेवाड़ा के सीमावर्ती क्षेत्र तुलारगुफा और मंगारी के मध्य पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना है। डीआरजी नारायणपुर के हेड कांस्टेबल सालिक राम मरकाम (पिता स्व जगत राम मरकाम, 37 वर्ष, चवेला, पोस्ट करमोति, तहसील भानुप्रतापपुर, जिला कांकेर) शहीद हो गए हैं।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!