दर्दनाक हादसा…कार के पीछे जा भिड़ी तेज रफ्तार बाइक, मौत!

घटना स्थल की प्रतिकात्मक फोटो- इसी जगह हुई है दुर्घटना
घटना स्थल की प्रतिकात्मक फोटो- इसी जगह हुई है दुर्घटना

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कोर्ट के सामने बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार रिवर्स करने के दौरान हादसा होने की बात सामने आ रही है। घटना सोमवार रात करीब साढ़े सात बजे की बतायी जा रही है।

शहर के सिविल लाइन मुख्य मार्ग पर स्थित न्यायालय के सामने सोमवार रात गर्रापाार निवासी कुमान सिंह राजपूत की बाइक फल—चाय दुकान के सामने कार सीजी 07 पीसी 9887 से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार खुमान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आपातकालीन वाहन की सहायता से अस्पताल लाया गया। लेकिन खुमान को बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें…सिस्टम सुधारो साहब…! ‘न्याय’ के लिए प्रतीक्षालय में किसानों की भीड़; आधे बस स्टैंड पर दोपहिया वाहनों का कब्जा, इधर छांव ढूंढते फिर रहे यात्रीगण, पेयजल व्यवस्था भी बदहाल

इधर हादसा किस तरह हुआ स्पष्ट नहीं हो पाया है। क्योंकि कुछ लोगों का कहना है कि कार रिवर्स आ रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ है और कुछ कहना है कि बाइक सवार खड़ी कार से जा टकराया है। इस तरह हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!