जादू-टोना कर जान से मारने 10 लाख की सुपारी, फिर जिसे मारना है, उसे बचाने 11 लाख की मांग

सीजी क्रांति/दुर्ग। जादू-टोना से युवक को जान से मार देने की बात कहकर 10 लाख की सुपारी लेने वाला चालबाज व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अपने बिजनेस पार्टनर को जान से मारने के लिए सुपारी देने वाला जमीन कारोबारी भी पकड़ा गया। आरोपी ने जिस व्यक्ति की सुपारी ली, उसे फोन कर धमकी दी कि तुम्हे मारने के लिए 10 लाख की सुपारी मिली है, यदि तुम 11 लाख दे दोगे तो तुम्हारी जान बख्श दुंगा। इसकी शिकायत युवक ने पुलिस से कर दी। पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई के सुपेला थानातंर्गत आर्य नगर कोहका निवासी संजीव सिंह ने थाने में जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि पिछले 2-3 दिनों से मोबाइल में उसे धमकी मिल रही है कि तुमको जादू-टोना करके मारने के लिए उसे किसी ने 10 लाख रुपये की सुपारी दी है। यदि मुझे 11 लाख रुपए दे देते हो तो मैं तुमको नहीं मारूंगा।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाया। पीड़ित से फोन करवाकर रूपए देने के बहाने दुर्ग बस स्टैंड बुलवाया। जैसे ही आरोपी वहां पहुंचा। पुलिस ने उसे धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम संतोष मिर्ची बताया। उसके पास से झाड़-फूंक का सामान नीबू, मिर्ची, बंदन, कच्चा धागा 7 नग पुराने तांबे के सिक्के और मोबाइल पुलिस ने जब्त किया है।

आरोपी संतोष मिर्ची ने बताया कि उसे अजय कोसरे ने संजीव सिंह को मारने की सुपारी दी थी। उसने बतौर एडवांस उसे 55 हजार रुपए भी दिए हैं। पुलिस ने सुपारी देने वाले अजय कोसरे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को चेक किया तो उसमें इन्द्रकुमार महिलांग द्वारा संजीव सिंह को मारने के लिए फोटो व नाम पता भेजा गया है। इन्द्रकुमार महिलांग ने 1 लाख रुपये एडवांश के तौर पर अजय कोसरे को दिया था।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!