छिंदारी बांध में दर्दनाक हादसा…शनिवार शाम नहाने गया बालक डूबा; मौत..! गोताखोरों एवं स्कूबा डाइवर की मदद से निकाला शव, 40 फीट की गहराई में थी डेड बाडी!

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सीजी क्रांति/खैरागढ़। छिंदारी बांध में डूबे बालक के शव को निकाल लिया गया है। वह शनिवार शाम बांध में नहाने गया था। इसी दौरान उसकी डूबने से मौत हो गई। जिसके शव को गोताखोरों एवं स्कूबा डाइवर की मदद से बाहर निकाला गया। स्कूबा डाइवर द्वारा डेड बॉडी 40 फीट की गहराई से बाहर निकाला गया।

दरअसल, थाना छुईखदान में 16 जुलाई की शाम सूचना मिला की छीदारी बांध में टिकारीपारा निवासी बल्ली उर्फ आशीष कुंभकार पिता भरत कुंभकार नहाते समय डूब गया। जिसकी सूचना उसके दोस्त अमन बघेल एवं राजेंद्र मंडावी ने दी। सूचना की तस्दीक के लिए मौके पर पहुंचे लोकल गोताखोर की मदद से डेड बॉडी ढूंढने का प्रयास किया गया। लेकिन अधिक गहराई होने के कारण शव नहीं मिला।

शनिवार को रात के कारण अंधेरा होने की वजह से रविवार को राजनांदगांव से गोताखोर की टीम बुलाकर डेड बॉडी का पता तलाश किया गया। लेकिन ज्यादा गहराई होने के कारण पूरे प्रयास के बावजूद डेड बॉडी नहीं मिल पाया। इसके पश्चात दुर्ग से एसडीआरएफ से संपर्क कर उन्हें बुलाया गया। जिनके स्कूबा ड्राइवर की मदद से मृतक बल्ली उर्फ आशीष कुंभकार पिता भरत कुंभकार उम्र 17 वर्ष साकिन टिकरी पारा वार्ड नंबर—11 का डेड बॉडी निकाला गया।

मौके पर पंचनामा कर पोस्टमार्टम छुईखदान हॉस्पिटल मैं कराया गया। पोस्टमार्टम के पश्चात मृतक का शव उनके परिजनों को सुपुर्द किया गया। तीन दोस्त बल्ली उर्फ आशीष, अमन बघेल एवं राजेंद्र मंडावी नहाने के लिए छीदारी डैम गए थे। जहां बल्ली उर्फ आशीष सबसे पहले गहराई में छलांग लगाया और एक बार वापस बाहर निकल कर अपने अन्य दोस्तों को बुलाया। लेकिन दोबारा डूबने के बाद वह बाहर नहीं निकल पाया।

विज्ञापन

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!