छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल: TS सिंहदेव करा सकते है मेरी हत्या ! कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा आरोप, हत्या कराकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं बाबा…

TS सिंहदेव करा सकते है मेरी हत्या

सीजी क्रांति/खैरागढ़. छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspati Singh) ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि महाराजा हैं वो कुछ भी कर सकते हैं. वो मेरी भी हत्या करा सकते हैं.

आपको बता दें कि विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर शनिवार रात हुए हमले के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में घमासान मचा हुआ है.

इस बीच रविवार शाम बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspati Singh) के सामने आए इस बड़े बयान के बाद जरूर छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक हलचल मचेगी. आदिवासी नेता व कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspati Singh) से मिलने रविवार शाम उनके घर 20 से अधिक विधायक पहुंचे थे. इस दौरान बृहस्पत सिंह ने ये गंभीर आरोप मीडिया से चर्चा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव(TS Singhdeo) पर लगाया है.

विधायक बृहस्पत सिंह ने स्पष्ट कहा है कि टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) महाराजा हैं, दो-चार विधायकों की हत्या कराकर अगर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो उन्हें ही सीएम का पद मुबारक हो,हमलोग जान बचाने की कोशिश करेंगे. ऐसे डराने, धमकाने, गुंडागर्दी करने वाले और दहशत फैलाने वाले लोगों को मंत्री पद पर रहने का कोई हक नहीं है। आलाकमान से मांग करेंगे कि ऐसे मंत्री को तुरंत मंत्री पद से हटाया जाए.

विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा है कि मैंने पूर्व में बयान दिया था कि भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अच्छा काम कर रहे हैं. 20-25 साल सीएम के पद पर बने रहेंगे. ये बात टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) को नागवार गुजरी. उनके परिवार को नागवार गुजरी. बदला लेने के लिए शनिवार रात हमला हुआ. उन्होंने कहा कि अभी मुख्यमंत्री निवास में होने वाली विधायक दल की बैठक में इस विषय पर बात रखेंगे. साथ ही एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया (PL Puniya) से अनुरोध करेंगे कि जो मंत्री पार्टी की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएं. गुंडागर्दी करने वाले विधायक और मंत्री पर कार्रवाई होनी चाहिए. इस घटना की शिकायत कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से करेंगे.

भावनाओं में बहकर दिया बयान – टीएस सिंहदेव

विधायक बृहस्पत सिंह के बयान को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने भावनाओं में बहकर दिया गया बताया है. उन्होंने कहा भावनाएं समय के साथ शांत हो जाती है. सभी मिलकर काम कर रहे है. मेरे से कोई नाराजगी है, तो मिलकर बात कर सकते हैं.

इधर मामले पर सरगुजा एसपी अमित कुमार कहना है कि विधायक के काफिले के पीछे चल रहे वाहन में जिसमें विधायक के पीएसओ उनसे कल झगड़ा हुआ था. पुलिस धारा 294, 506, 341और 427 के तहत एफआईआर दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें मुख्य आरोपी सचिव सिंहदेव और अन्य है. पुलिस मामले की और गंभीरता से जांच कर रही है.

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!