भाजपा सांसद संतोष पांडेय को पाकिस्तान से धमकी, दो दिन के भीतर अपहरण की चेतावनी

सीजी क्रांति न्यूज/राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा सीट से भाजपा सांसद संतोष पांडेय को पाकिस्तान से किसी अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है। फोन पर कहा है कि सांसद को वह दो दिन के भीतर उठा लेगा। इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रदेश की पुलिस हरकत में आ गई है।

संतोष पांडेय प्रखर वक्ता और हिंदूवादी नेता है। कवर्धा में झंडा कांड को लेकर दो समुदायों के बीच हुए दंगे में सांसद संतोष पांडेय ने मुखर आवाज उठाई थी। उनके खिलाफ पुलिस ने जुर्म भी दर्ज कराया था। हाल ही में कवर्धा में साधराम यादव की गला काटकर हत्या करने वाले आरोपियों के पाक नेटवर्क होने के सुराग मिले हैं, जिसकी जांच जारी है।

बता दें कि पाकिस्तान से किसी ने सांसद की पत्नी के फोन पर व्हाटशअप कॉल किया। जिसे उनके पुत्र ने उठाया। तब अज्ञात शख्स ने धमकी दिया कि वो संतोष पांडेय को दो दिन के भीतर उठा लेगा। इसकी जानकारी पुत्र ने अपने सांसद पिता को दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए संतोष पांडेय ने इसकी जानकारी के प्रदेश के डीजीपी और जिले के एसपी को दी। इसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और मामले की जांच में जूट गई है। तब पता चला कि जिस नंबर से फोन आया है वह पाकिस्तान का है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!