घर से फरार हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने बीच सड़क पर दबोचा, इस मामले में हुई गिरफ्तारी

सुकांत मजुमदार

पंचला। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को पुलिस ने बीच सड़क पर दबोचा है। बीजेपी नेता घर से फरार होने के बाद हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाके जा रहे थे। इस बीच पुलिस ने पीछा कर पंचला में बीजेपी नेता को दबोचा है। गिरफ्तारी से बंगाल की राजनीति में फिर से बवाल मच गया है।

बता दें कि पुलिस ने पहले सुकांत मजूमदार के निवास स्थान में दबिश दी थी। इस दौरान सुकांत पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। इसके बाद उन्हें घर में नजरबंद कर दिया गया था। हावड़ा के पंचला शहर के लिए जाते समय राज्य भाजपा प्रमुख ने अपने आवास के बाहर लगे बैरिकेड्स तोड़ दिए।

शुक्रवार को हुआ था हिंसक प्रदर्शन

पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई टिप्पणी के खिलाफ शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शनकारियों ने सड़कों और रेल की पटरियों को अवरूद्ध कर दिया प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी दफ्तर भी फूंक दिया। जिसके बाद कई जगहों पर धारा 144 लागू की गई। खास तौर पर हावड़ा के उलूबेरिया, पांचला, डोमजुर जैसे इलाकों में अगले तीन दिन तक धारा 144 लागू की गई है।

नोटिफिकेशन के मुताबिक यहां कई इलाकों में भारी गड़बड़ी और शांति भंग करने की कोशिश के बाद धारा 144 लगाई गई। हंगामे पर सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि हावड़ा हिंसा के पीछे कुछ राजनीतिक दलों का हाथ है। उन्होंने कहा कि दंगा भड़काने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!