गर्लफ्रेंड से प्रिंसिपल के अवैध संबंध के शक में हत्या, प्रिंसिपल के सिर पर चार बार हथौड़ी मारा, फिर गमला पटका, जाते-जाते गले में ब्लेड से वार

सीजी क्रांति/बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गुरुवार की रात एक युवक ने प्रिंसिपल की हत्या कर दी। युवक रात में प्रिंसीपल के घर के पास ही छुपा था। जैसे ही प्रिंसिपल रात में घर के बरामदे में पहुंचा, उसने पीछे से हथौड़े से सिर में हमला कर दिया। प्रिंसिपल जमीन में गिर गया। आरोपी को लगा कि उसकी मौत नहीं हुई, तब उसने उनके सिर में गमला पटक दिया और फिर गले में ब्लेड से वार फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड से प्रिंसीपल का अवैध संबंध था। जिसकी वजह से आरोपी ने प्रिंसिपल को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग की। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

मृतक प्रिंसिपल प्रदीप श्रीवास्तव

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर के लिंक रोड निराला नगर निवासी प्रदीप श्रीवास्तव (62) पचपेड़ी स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल में प्राचार्य के पद पर कार्यरत थे। उनकी पत्नी अनिता श्रीवास्तव भी तिफरा के परसदा स्थित हाईस्कूल में प्राचार्य हैं। घर में दोनों पति-पत्नी रहते थे और दो बच्चे शहर से बाहर रहकर पढ़ाई करते हैं। गुरुवार की रात उनकी पत्नी घर के ऊपरी मंजिल में थीं। उस समय प्रदीप श्रीवास्तव बरामदे के पास थे। तभी किसी अनजान युवक ने उनके सिर में हमला कर दिया। विवाद होने की आवाज सुनकर सामने रहने वाले दीपक अग्रवाल की मां और भाई बाहर निकले। तब प्रदीप श्रीवास्तव बरामदे में खून से लथपथ पड़े थे।

आरोपी उपेंद्र कौशिक

तारबाहर पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुटी थी। तभी दूसरे दिन खुद आरोपी खुद थाने में सरेंडर करने पहुंच गया। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी सरकंडा जोरापारा में रहने वाला उपेंद्र कौशिक (24) युवक मूलतरू सिरगिट्‌टी क्षेत्र के हरदीकला का रहने वाला है और सरकंडा में रहकर पीटीएम में जॉब करता था।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!