खैरागढ़ में 5 लुटेरे गिरफ्तार, दपका मोड़ पर की थी लूटपाट, छुईखदान में छुपा था आरोपी


सीजी क्रांति न्यूज/खैरागढ़। बीते12 जून को खैरागढ़ स्थित के-मार्ट से काम कर वापस गांव लौट रहे युवकों के साथ लूटपाट करने वाले 2 नाबालिग समेत 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 8 नग मोबाइल, एक हजार नकदी, घटना में प्रयुक्त बाइक और एटीएम कार्ड बरामद कर लिया गया है। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल था। पर पुलिस की त्वरित कार्रवाई से लोगों ने राहत की सांस ली है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गनेशु यादव और उसके दोस्त विक्की टंडन के मार्ट से काम करने के बाद शाम को अपने गांव खुशीपार लौट रहे थे, तभी दपका मोड़ के पास एक लड़के उन्हे हाथ दिखाकर रोका। जैसे उन्होंने बाइक रोकी, 4 और लड़के भी आ गए। पांचों आरोपी मिलकर उन्हें अंधेरे की ओर ले गए। वहां ले जाकर हाथ-मुक्के से उन्हें जमकर पीटा। और उनके मोबाइल, चांदी का चैन, 5 हजार नकद लूट लिया। उसके बाद आरोपियों में से एक ने उनका एटीएम कार्ड और उसका पासवर्ड मांगा, नहीं देने पर उसे चाकू से मारने की धमकी भी दी। डरकर उन्होंने अपने पास रखे सभी सामान उन्हें दे दिया।


घटना के बाद प्रार्थी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ितों ने पुलिस को लुटेरों को हुलिया बताया। सामने आने पर पहचान जाने की बात कही। पुलिस ने घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को देकर उनके मार्गदर्शन में टीम गठित कर जांच में जुट गई। जांच के दौरान गोपनीय सूत्रों से पता चला कि लुटे के आरोपियों से मिलते-जुलते युवक छुईखदान डिपरापारा में देखे गए।

पुलिस ने घेरेबंदी कर छापामार कार्रवाई की तो राजनांदगांव अटल आवास पेंड्री लालबाग निवासी देवेंद्र यादव गिरफ्त में आया। पुलिस हिरासत में लेकर देवेंद्र से पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर अन्य आरोपियों के बारे में सारी जानकारी उगल दी। पुलिस ने छुईखदान के दो नाबालिग समेत उमेश दुबे पिता दुलेश्वर दुबे उम्र 18 वर्ष और अमित सिह उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम राजाभानपुरी थाना लालबाग जिला राजनांदगांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!