खैरागढ़ के कारोबारी ने की खुदकुशी

file photo

सीजी क्रांति/खैरागढ़। शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी नरेंद्र कोठारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद परिजनों और कारोबारी सकते में है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेंद्र कोठारी 50 वर्ष अपनी पत्नी के साथ दीवानबाड़ा में रहते थे। वे कपड़ा व्यावसायी थे। मिलनसार और अच्छे व्यक्तित्व के थे। उसने जानलेवा कदम क्यों उठाया इसे लेकर लोगों में कौतुहल है। मृतक ने दो बच्चे गोद लिए थे। शुक्रवार को उसने पत्नी व बेटे को राजनांदगांव भेज दिया था। सोमवार सुबह नरेंद्र कोठारी की मौत की खबर मिली। उसने सुसाईड नोट भी लिखा है, जिसमें आत्महत्या किए जाने की वजह नहीं लिखी है। बल्कि अपने गोद लिए बेटे और पत्नी की देखभाल करने परिजनों से अनुरोध किया है। इस घटना से पूरे नगर में शोक का माहौल है।
बहरहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर घटना की तह तक जाने के प्रयास में जुटी है। आमतौर इस तरह के मौत की वजह मानसिक व पारिवारिक तनाव होता है। पुलिस ने ऐसे ही कई अन्य बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!