कवर्धा में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी बस कंडक्टर और प्रिंसीपल भी गिरफ्तार

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कवर्धा के गुरूकुल पबिल्क स्कूल में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में स्कूल बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सह आरोपी के रूप में स्कूल के प्रिंसीपल को सह आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को मामला गर्माने के बाद पुलिस की कार्रवाई तेज हुई और तत्काल आरोपियों को दबोच लिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 7 फरवरी मंगलवार की बताई जा रही है। परिजनों ने बच्ची की हालत देखकर उससे पूछताछ की। बच्ची सहमी हुई थी। वह आरोपी के संबंध में तो ज्यादा नहीं बता पाई लेकिन उसने स्कूल में अपने साथ हुए घटना के संबंध में परिजनों और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने जांच की और कंडक्टर मुकेश यादव पर संदेह हुआ। बच्ची भी उसे देखकर बुरी तरह डरी दिखाई दी। इसके बाद मुकेश से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म करना स्वीकार कर लिया।

इस घटना के संबंध में कवर्धा एसपी लाल उमेद सिंह ने कहा कि मेडिकल में बच्ची के साथ यौन शोषण की पुष्टि हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आरोपी कंडक्टर मुकेश यादव ग्राम चचेड़ी का रहने वाला है। उसने स्कूल कैंपस में ही रेप की घटना को अंजाम दिया था। किशोर न्याय अधिनियम यानि पॉक्सो एक्ट के तहत स्कूल के प्रिंसिपल जगदीश सांखला की भी गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!