OSD जगदीश सोनकार ने भी खाया बासी…छत्तीसगढ़ की संस्कृति—संस्कार को जिंदा रखने की ओर बढ़ाया एक कदम, इधर ट्वीटर में भी ‘बोरे—बासी’ टेंड कर रहा

खैरागढ़ OSD IAS जगदीश सोनकर
खैरागढ़ OSD IAS जगदीश सोनकर

सीजी क्रांति/खैरागढ़। सीएम के आव्हान के बाद छत्तीसगढ़ का पारंपरिक आहार ‘बोरे बासी’ को लेकर पूरे प्रदेश में उत्साह देखा जा रहा है। सोशल मीडिया में ‘बोरे बासी’ खाते यूजर्स अपनी तस्वीर शेयर कर रहे हैं वहीं ट्वीटर में भी ‘बोरे—बासी’ टेंड कर रहा है। इससे प्रशानिक अफसर भी अछूते नहीं है।

यह भी पढ़ें…OSD अंकिता शर्मा ने भी उठाया ‘बोरे बासी’ का लुत्फ़, ट्वीट कर लिखा— ‘बटकि म बासी…अउ चुटकी म नून…में गावतहओ ददरिया…तै कान देके सून…चना के दार…!

यह भी पढ़ें…ठंडा मतलब बोरे बासी…हमारी विधायक यशोदा सबसे अलग हैं, 42 डिग्री पार तापमान में पहले की मजदूरी फिर मनरेगा मजदूरों के साथ खाई ‘बोरे बासी’

खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई के ओएसडी जगदीश सोनकर ने छत्तीसगढ़ी आहार बोरे-बासी खाकर श्रम दिवस मनाया। इस तरह उन्होंने भी छत्तीसगढ़ की संस्कृति—संस्कार को जिंदा रखने की ओर एक कदम बढ़ाया है। आइएएस जगदीश सोनकर को शासन ने खैरागढ़—छुईखदान—गंडई जिला बनने के बाद ओएसडी नियुक्त किया है। जो कलेक्टोरेट का खाका तैयार करेंगे।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!