उपचुनाव का चौका लगाकर जीतेंगे सेमीफाइनल- मोहन मरकाम

चुनावी सभा को सम्बोधित्र करते मोहन मरकाम
चुनावी सभा को सम्बोधित्र करते मोहन मरकाम


सीजी क्रांति/खैरागढ़। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सुदूर वनांचल क्षेत्र दरबानटोला, डुमरिया ,लमरा मानपुर, जंगलपुर घाट में कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के 15 साल की सरकार में प्रदेश की जनता कुपोषण से ग्रसित थी भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार ने इसके खिलाफ अभियान छेड़ कर कुपोषण दर को कम किया।

यह भी पढ़ें….‘हमर भांचा राम’: छुईखदान में विश्व विख्यात कवि कुमार विश्वास 10 अप्रैल को करेंगे राम ​कथा का वाचन

सरकार की जनहितकारी योजनाओं के कारण भाजपाई कुपोषित हो गए हैं और मानसिक स्थिति भी विचलित हो गई है ऐसी स्थिति में उन्हें किस बात का विरोध करना है और किस बात का नहीं यह भी तय नहीं कर पा रहे है। छग सरकार की हर एक योजना सीधे आम जनता को लाभ देने वाली योजना है और आज समाज का हर वर्ग खुशहाल और समृद्ध है। भाजपा सरकार द्वारा बंद की गई पेंशन योजना को फिर से लागू कर सरकारी कर्मचारियों के परिवार को सुरक्षित जीवन यापन करने का माध्यम दिया है बेरोजगारों को फॉर्म भरने के शुल्क से मुक्ति देकर युवाओं को आर्थिक संकट से उभारा है।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: जनता की जेब भरने वाली योजनाओं का विरोध कर रही भाजपा, महंगाई पर चुप्पी साधे हुए—सीएम भूपेश

मोहन मरकाम ने कहा कि साढ़े तीन साल में प्रदेश मे हुए तीन उपचुनाव मे काग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की है औरचौथे चुनाव में चौका मारकर सेमी फाइनल जीतेंगे और आने वाले 2023 के आम चुनाव में प्रदेश की राजनीति के बाउंड्री से भाजपा को बाहर कर फाइनल जीतेंगे और फिर से आम जनता की हितैषी सरकार बनाएंगे।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!