आधे-अधूरे दुुकानों को बेचकर नगर पालिका खैरागढ़ ने ढाई करोड़ कमा तो लिया़, अब खरीदार दुकानों का पार्टिशन , टाईल्स, रंगाई-पोताई कराने काट रहे पालिका के चक्कर

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कुछ महीने पहले ही नगर पालिका ने फतेह मैदान में बने आधे-अधूरे कॉमर्शियल कांपलेक्स के दुकानों की नीलामी कर करीब ढाई करोड़ कमाया। ऐसा पहली बार हुआ कि पालिका की दुकानें इतनी मंहगी दरों पर बिकी। इससे जरूर पालिका के खजाने में बढ़ोत्तरी हुई। लेकिन दुकान के खरीदार अब परेशान हो रहे हैं।
दरअसल पालिका प्रशासन ने दुकानों का पूर्ण निर्माण किए बिना ही दुकानों की नीलामी कर दी। दुकानों को बेचने के दौरान यह वादा किया गया कि दुकानें कंपलीट करने की जिम्मेदारी पालिका की होगी। लेकिन काफी लेटलतीफी के बाद दुकानों में शटर लगाया गया। लाखों रूपए खर्च कर खरीदे दुकान को चालू करने की चाह रखने वाले इस दीवाली से शुरूआत करने वाले थे लेकिन दुकानों में न टाईल्स लगी है न रंग-रौगन की गई है। दुकान में यदि सामान्य फ्लोरिंग भी कर दी जाती है तो खरीदारों को सहुलियत होती।

संगीत विश्वविद्यालय के पास दुकानों का पार्टिशन तक नहीं हुआ
इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वार के पास बनी दुकानों पर शिकायत के बाद शटर तो लगा दिया गया लेकिन वहां दुकानों के बीच पार्टिशन तक नहीं किया गया है। बगैर रंग-रंगाई और बुनियादी सुविधाओं के बगैर दुकानदार अपनी दुकान स्टेबलिश नहीं कर पा रहे हैं। सालों तक इन दुकानों अधूरे में ही छोड़ दिया गया। बाद में इसकी नीलामी की गई। पर इन दुकानों को कंपलीट नहीं किया जा रहा है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!