भिलाई में दोस्त की हत्याः सोशल मीडिया फ्रेंड के साथ घर में शराब पार्टी! रातभर रहे साथ, सुबह कमरे में मिली लाश…

दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या


सीजी क्रांति/भिलाई. वैशाली नगर में एक युवक को दोस्त को अपने घर बुलाना महंगा पड़ गया. दरअसल सोशल मीडिया के जरिये बने दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या उसी के घर में कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारे दोस्त की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : राजधानी : डकैती की कर रहे थे प्लानिंग, पुलिस ने घेराबंदी कर 3 को पकड़ा…


मिली जानकारी भिलाई के वैशाली नगर में 18 जून को 24 वर्षीय वेदांत शर्मा की लाश उसके घर में मिला था. मृतक अपनी दादी के साथ रहता था. वेदांत की मां जगदलपुर के डीएमवी स्कूल में टीचर है. रात 12.30 बजे वेदांत ने सोशल मीडिया के जरिये बने एक दोस्त को अपने घर बुलाया. दोनो ने शराब पी. इसके बाद दोस्त वेदांत के घर में ही रूका था. आरोपी ने उसी रात वेदांत की हत्या कर सुबह निकल गया.

यह भी पढ़ें : UGC-NET जून 2024 का एग्जाम रद्द, परीक्षा में गड़बड़ी की शिकायत के बाद NTA का फैसला, CBI करेगी जाँच…

सोशल मीडिया के जरिये बने थे दोस्त…


पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह वेदांत का दोस्त आमोद राणा सुबह 7 बजे घर से वेदांत के चाचा को नमस्कार बोलकर निकल गया. सुबह करीब 9 बजे कमरे की सफाई के लिए काम वाली वहां पहुंची तो वेदांत की लाश जमीन पर नग्न अवस्था में देखकर घबरा गई. उसके मुंह से खून निकल रहा था. इसके बाद दादी ने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें : ‘4 शब्द’ भी सही नहीं लिख सकी मोदी सरकार की 12वीं पास मंत्री ! ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की जगह लिखा- ‘बेढी पडाओ, बच्चाव’…

वेदांत और आरोपी आमोद राणा की सोशल मीडिया के जरिए कुछ समय पहले ही पहचान हुई थी. आरोपी आमोद राणा मूलतः हरियाणा का रहने वाला है.आरोपी आमोद कामधेनु यूनिवर्सिटी में फस्ट ईयर का छात्र है. वैशाली नगर थाना प्रभारी ने बताया की सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आरोपी की पहचान हो गई. फिर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!