सभापति विप्लव साहू ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण

सभापति विप्लव साहू ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण

सीजी क्रांति/खैरागढ़। ग्राम पंचायत झींकादाह के आश्रित ग्राम उदरी नवागांव के सामुदायिक भवन लोकार्पण एवं शीतला माता मूर्ति स्थापना कार्यक्रम सहकारिता और उद्योग विभाग के सभापति एवं जिला पंचायत सदस्य विप्लव साहू के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

अध्यक्षता जनपद पंचायत खैरागढ़ के उपाध्यक्ष मुरली वर्मा ने की वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में सरपंच श्रीमति रेखा पाल, उपसरपंच श्रीमान प्रवीण सायतोड़े, सरपंच प्रतिनिधि जनक पाल, डॉ.भोला साहू, बीरेंद्र निर्मलकर, पंचगण श्रीमती माना सायतोड़े, सतनामी सेवा समिति खैरागढ़ के अध्यक्ष धनेश्वर मारकंडे उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभापति विप्लव साहू व जनपद उपाध्यक्ष मुरली वर्मा ने कहा कि सामूहिक प्रयास से ही ग्राम विकास की अवधारणा को सफल बनाया जा सकता है। उद्यम और रोजगार से ही व्यक्ति और समाज की परख और पहचान होती है। इस दौरान ग्रामीणों की मांग पर पुल निर्माण के लिए संयुक्त रूप से आने वाले समय 5 लाख रुपए प्रदान करने की घोषणा की। मुरली वर्मा ने भी सीसी रोड के लिए 3 लाख देने की घोषणा की।

कार्यक्रम में मिनेश सायतोडे, जिलानंद सायतोडे, अनिल टंडन, चंद्रकुमार चंदेल, सुखदेव सायतोड़े सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Comment

ताजा खबर