सड़क हादसे में व्यवसायी दंपति की मौत…​​​​​​​जशपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने कपड़ा व्यवसायी की कार को मारी टक्कर; दो बच्चे गंभीर, रांची रेफर

हादसे के बाद कार में फस गया था शव
हादसे के बाद कार में फस गया था शव

सीजी क्रांति/क्रांइम डेस्क। छत्तीसगढ़ के जशपुर में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में व्यवसायी और उसकी पत्नी की मौत हो गई। जबकि उनके दोनों बच्चे बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें रांची रेफर किया गया है। जहां एक प्राइवेट अस्पताल में उनका उपचार जारी है। हादसा तेज रफ्तार ट्रक के सामने से कार को टक्कर मारने के चलते हुआ है। कुनकुरी क्षेत्र में हुए इसे हादसे के बाद से इलाके में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक, सौरभ बंसल कुनकुरी में ही कपड़ा व्यवसायी हैं। वह शनिवार रात अपनी पत्नी निशु बंसल और दोनों बच्चों के साथ कार में महुआटोली की ओर से घर लौट रहे थे। अभी वे सलिहा टोली से आगे ईंट भट्ठे के पास पहुंचे थे कि सामने से आई तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रक के अंदर तक जा घुसी कार, मशक्कत से निकाला गया शव

कार के इंजन का हिस्सा ड्राइवर सीट तक जा घुसा, जिसमें फंसकर सौरभ बंसल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से फंसे हुए शव को बाहर निकाला। सौरभ के बगल की सीट पर ही उनकी पत्नी निशु बसंल बैठी थीं। जबकि दोनों बच्चे पीछे की सीट पर थे। तीनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

रांची ले जाने के दौरान पत्नी ने तोड़ दम

पुलिस ने तीनों को कुनकुरी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, पर हालत गंभीर देख उन्हें रांची रेफर कर दिया गया। रांची ले जाने के दौरान निशु बंसल ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दंपति के निधन से व्यापारियों में शोक है। सौरभ अग्रवाल कुनकुरी में ही बंसल क्लॉथ स्टोर के संचालक थे ।

Leave a Comment

ताजा खबर