शौर्य सभा मे शामिल होने सांसद की अगुवाई में बाइक से कवर्धा पहुंचें सैंकड़ों में लोग

शौर्य सभा मे शामिल होने सांसद की अगुवाई में बाइक से कवर्धा पहुंचें सैंकड़ों लोग

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कवर्धा में आयोजित शौर्य संकल्प महासभा में शामिल होने सोमवार को किल्लापारा के प्राचीन हनुमान मंदिर से बड़ी संख्या में बाइक से लोग निकले। बाइक रैली की अगुवाई राजनांदगांव लोकसभा के सांसद संतोष पांडेय ने की।

पढ़ें – खैरागढ़ में नाम वापसी के बाद 56 प्रत्याशी चुनाव मैदान में…

बाइक रैली से पहले सांसद पांडेय ने हनुमान मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की। तत्पश्चात ख़ैरागढ़, छुईखदान,नर्मदा,खैरा,चकनार,गंडई,लोहारा, बिडौरा,और कवर्धा तक खुद बाइक रैली का नेतृत्व खुद किया। युवाओं को संबोधित करते हुए सांसद पांडेय ने कहा कि शौर्य संकल्प की बाइक रैली में हज़ारों युवाओं की मौजूदगी संकल्पशक्ति का प्रतीक है।

पढें- भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, नहीं मान रहे बागी राजू यदु

हनुमान मंदिर में पूजा के दौरान विक्रांत सिंह,खम्मन ताम्रकार,घम्मन साहू,भागवत शरण सिंह,राकेश गुप्ता,लक्ष्मीचंद आहूजा,नूनकरण साहू,रामकुमार जोशी,अनिल अग्रवाल,स्वरूप वर्मा,हेमू साहू,रामाधार रजक,महेश गिरी गोश्वामी,कमलेश कोठले,विनय देवांगन,टिलेश्र्वर साहू,राजीव चंद्राकर,श्रेयांश सिंह,विजय प्रताप सिंह, उत्तम दशरिया,शिवम नामदेव,रोहित तिवारी,गौतम सोनी,मनोज वर्मा,हर्ष वर्धन वर्मा,भीषम वर्मा,गोविंद सोनी,चंद्रकांत बिदानी,उमेश कोठले,सूरज देवांगन,किशन सारथी,हरजीत सिंह,मंजीत सिंह,संदीप राजपूत,शुभम यादव,करण यादव,चंदन गिरी गोश्वामी सहित बड़ी संख्या में धर्मप्रेमी शामिल रहे। 

महिला मोर्चा ने किया भव्य स्वागत 

रैली के गोलबाज़ार पहुंचने पर सांसद पांडेय का महिलाओं ने तिलक लगाकर भव्य स्वागत किया। महिला मोर्चा की अध्यक्ष नीलिमा गोश्वामी की अगुवाई में कीर्ति वर्मा वर्मा,संजय शर्मा,कपिल बैद,संजय बरड़िया,हर्ष शर्मा सहित अन्य ने बाइक सवारों के क़ाफ़िले पर पुष्प वर्षा की।

जय स्तंभ चौंक छुईखदान में पुष्प वर्षा

छुईखदान पहुंचने पर प्रेम नारायण चंद्राकर,डॉ.दीपाली जैन,गिरिराज किशोर दास,आशीष जैन,राजलक्ष्मी पंसारी,ललित जैन,विक्रांत नीतिराज चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने सांसद सहित युवाओं के काफिले पर पुष्प वर्षा की।

तिलक लगाकर किया स्वागत 

भोरमपुर में नवनीत जैन की अगुवाई में सूर्यकांत वैष्णव,राज वैष्णव,गोविंद वर्मा,श्री वर्मा,मनोज वर्मा,दिलीप वैष्णव सहित ग्रामवासी महिलाओं ने तिलक लगाकर सांसद का स्वागत किया। धर्मप्रेमी ग्रामीण महिलाओं ने सांसद को काफी देर तक रोके रखा।

नर्मदा में फूटे फटाके 

नर्मदा,चकनार में बाइक रैली के स्वागत में प्रकाश जंघेल,दुजेराम वर्मा,अनुज साहू,रमेश जंघेल,दिवाकर सोनी सहित अन्य ने चौंक में आतिशबाजी की। और फटाके फोड़कर रैली का स्वागत किया।

गंडई में किया गया गाज़े बाजे के साथ स्वागत

गंडई पहुंचने पर रैली का स्वागत बाज़े गाज़े के साथ किया गया। अश्विनी ताम्रकार,राकेश ताम्रकार,श्यामपाल ताम्रकार,संजय अग्रवाल,अनिल अग्रवाल,राकेश ठाकुर सहित अन्य ने गंडई के मुख्य चौंक बाइक रैली का पारंपरिक बाज़े गाज़े के साथ स्वागत किया।

बसों से शामिल हुए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता

रैली में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्य हिन्दू सगंठनों के कार्यकर्ता बसों और कारों से शामिल हुए। जिसमें लोगों ने निजी खर्च पर भी गाड़ियों की व्यवस्था की थी। 

Leave a Comment

ताजा खबर