वाहनों की रफ्तार के सामने KCG पुलिस बेबस ? जालबांधा क्षेत्र के करमतरा में फिर एक मौत, इसके पहले ठेलकाडीह में भी जा चुकी है 2 लोगों की जान

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/खैरागढ़। खैरागढ़-जालबांधा मार्ग में करमतरा के पास रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शव को मर्चुरी में रखा गया है। बताया जा रहा है कि कार और बाइक में भिड़त हुई है। घटना करीब 3 बजे हुई है। इसके पहले भी जालबांधा चौकी अंतर्गत करमतरा गांव में कुछ माह पहले ही पांच साल के मासूम बच्चे की कार से कुचले जाने पर मौत हो गई थी। तब आक्रोशित ग्रामीणों ने खूब हंगामा मचाया था।

हालांकि पुलिस ने तत्परता बरती और आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले को काफी मशक्कत से शांत कराया था। उसके पहले भी पंचायत सचिव की रोड एक्सीडेंट से मौत हो चुकी है। वहीं ठेलकाडीह थाना क्षेत्र में भी पिछले दिनों एक महिला समेत युवक की मौत रोड हादसे हो चुकी है। कलेक्टरोट परिसर के सामने मोड़ पर भी आए दिन तेज रफ्तार के कारण हादसे होते रहते हैं। जालबांधा थाना में प्रशिक्षु डीएसपी प्रतिभा लहरे प्रभारी हैं। उनके कार्यकाल में यह दूसरा बड़ा रोड एक्सीडेंट है।

बता दें कि जालबांधा ही नहीं बल्कि खैरागढ़ के शहरी और ग्रामीण इलाकों में तेज रफ्तार बाइक चालकों पर अपेक्षानुरूप कार्रवाई नहीं हो रही है। लिहाजा सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। लिहाजा खैरागढ़ समेत आसपास के क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए यातायात नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस का सड़क पर उतरने और व्यावहारिक तौर पर तेज रफ्तार एवं अन्य यातायात नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है। फिलहाल पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। जांच के बाद ही हादसे की वजह सामने आ पाएगी कि हादसे के दौरान वाहन तेज गति से चलाया जा रहा था। वाहन चालाक नशे में थे, या अन्य यातायात नियमों की अवहेलना की गई है।

Leave a Comment

ताजा खबर