लेडी कॉस्टेबल ने प्रेमी को पिटवाया, युवक ने एसपी से की शिकायत, प्रेमी का आरोप 4 साल से था अफेयर, पढ़ें क्या है मामला


सीजी क्रांति न्यूज/बिलासपुर। बिलासपुर में एक युवक ने एसपी से शिकायत की है कि महिला पुलिस ने धोखे से बुलाकर अपने सहकर्मी पुलिस वालों से उसकी जमकर पिटाई कराई। जब वह बेहोश हो गया तो उसे पुलिस वालों ने घर छोड़ा और धमकी दी कि घटना का जिक्र किसी से किया तो ठीक नहीं होगा। युवक के अनुसार पुलिस बनने से पहले उसका 4 से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब युवती पुलिस बनी तो उसने स्कूटी खरीदीने उसे 53 हजार रूपए भी दिए। पुलिस बनने के कुछ दिन बाद युवती का रवैया बदल गया। उसने दूरी बनानी शुरू कर दी। आखिरकार उसके प्यार का परिणाम धोखे में जाकर खत्म हो गया। पूरा मामला कोटा थाना के बेलगहना चौकी का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम लावर निवासी सूरज गेंदले प्राइवेट काम करता है। उसने बताया कि मस्तूरी क्षेत्र के ही ग्राम बकरकूदा में रहने वाली युवती से उसकी जान-पहचान थी। इसके बाद पिछले चार साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों रिलेशनशिप में रह रहे थे। तब युवती पढ़ाई कर रही थी और गांव में रहती थी। इसी बीच उसकी सरकारी नौकरी लग गई और वह पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर पोस्टिंग मिल गई।

युवक का कहना है कि जब उसकी प्रेमिका को सरकारी नौकरी मिली, तब वह काफी खुश था। युवती भी खुश थी। सूरज उसे इतना चाहता था कि उसके और उसकी बहन की शॉपिंग करने के लिए पैसे देता था और ऑनलाइन सामान भी मंगाता था। यही नहीं नौकरी लगने के बाद भी उसने अपनी प्रेमिका को स्कूटी खरीदने के लिए 53 हजार रुपए दिया था।

सूरज के मुताबिक उसकी प्रेमिका का जॉब लगने के बाद व्यवहार में बदलाव आने लगा। पहले वह काम की व्यस्तता के बहाने बातचीत करना कम कर दी। फिर मोबाइल से संपर्क करने से मना करने लगी। सूरज को यह सब समझ नहीं आया। बाद में उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका की किसी दूसरे युवक से दोस्ती हो गई है और नजदीकियां बढ़ गई है। इसी बात को लेकर उसने युवती से बात की।

तब उसने बीते सात जुलाई को उसे कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना क्षेत्र में मिलने बुलाया। फिर उसने अपने साथी पुलिसकर्मियों के उसकी जमकर पिटाई करवाई, जिससे वह बेहोश हो गया, जिसके बाद मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों ने ही घर पहुंचाया और इस घटना की जानकारी किसी को देने और शिकायत करने पर उसे जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी।

Leave a Comment

ताजा खबर