लव मैरिज का सैड इंडिंग…चार महीने पहले की थी शादी, घर से 500 मीटर दूर पट्टे से लटकी मिली पति-पत्नी की लाश

पट्टे के सहारे पेड़ पर लटकता पति-पत्नी का शव
पट्टे के सहारे पेड़ पर लटकता पति-पत्नी का शव

सीजी क्रांति/बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चार माह पहले लव मैरिज कर जीवन गुजार रहे पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर खैरतराई गांव का है। जहां देर रात पति-पत्नी ने मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है लड़का तारकेश्वर हल्बा ड्राइवर था। जो कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर इलाके की ज्योति से प्यार करता था। जिसे चार माह पहले शादी कर अपने घर खैरतराई गांव लाया था।

यह भी पढ़ें…लेडी सिंघम ऑन ड्यूटी…IPS अंकिता शर्मा ने नवगठित जिले के बतौर पुलिस OSD की ज्वाइनिंग, पहले दिन ही एक्शन मोड दिखीं अफसर, कार्यालय सेटअप तक SDOP ऑफिस से संभालेंगी काम काज

चूंकि शादी मनपसंद से यानी लव मैरिज हुई थी, तो गांव के नियम अनुसार गांव में बैठक भी आयोजित की गई थी। लेकिन सोमवार को देर रात दोनो पति पत्नी घर से लगभग 500 मीटर दूर एक खेत के पेड़ में पट्टे के सहारे एक छोर पर पति और दूसरे छोर पर पत्नी फांसी का फंदा बनाकर झूल गए। जैसे ही घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली, तो वह तत्काल बालोद थाना पहुंचकर इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें…दुर्ग बाल सम्प्रेक्षण गृह से भागे लड़के की हत्या…बिलासपुर में गला रेतकर उतारा मौत के घाट, नदी में मिली लाश…!

जिसके बाद बालोद थाने की टीम सहित नायाब तहसीलदार चांदनी देवांगन मौके पर पहुंचे और पंचनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल दोनों ने खुदकुशी की घटना को क्यों अंजाम दिया। इसका कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच और परिजनों के बयान के आधार पर ही खुदकुशी का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Comment

ताजा खबर