मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रस्तावित पराजय से परेशान है : कौशिक

धरमलाल कौशिक नेताप्रतिपक्ष
धरमलाल कौशिक नेताप्रतिपक्ष

सीजी क्रांति/खैरागढ़। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा विजय खैरागढ़ की ओर लगातार अग्रसर है, भाजपा की जीत निश्चित है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रस्तावित पराजय से परेशान और भयभीत हैं। जिन्हें कभी खैरागढ़ की चिंता नहीं रही अपने कथित विकास के मॉडल के साथ भ्रम फैलाने में जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कभी भी 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण के पक्षधर नहीं रहे है। जिस तरह से स्वांग रच कर पूरे मामले को एक व्यक्ति विशेष के माध्यम से कोर्ट पहुंचाया गया है वह किसी से छिपा नहीं है। जिसे लगातार उपकृत किया जा रहा है और व्यक्ति विशेष को एक शोध पीठ का अध्यक्ष भी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव: सीएम भूपेश का भाजपा पर पलटवार…बोले— जिला निर्माण सौदा नहीं जरूरत है, विपक्षी पार्टी की सोच विकास विरोधी

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि एक निजी संस्था के माध्यम से बेरोजगारी पर जो आंकड़ा पेश किया जा रहा है। उसके सत्यता पर भी प्रश्नचिन्ह उठ रहा है। प्रदेश में अपराध कादर किसी से छिपा नहीं है। अपराध के ज्यादातर मामलों में हम एक से पांच से राष्ट्रीय क्रम में हैं जो बेहद ही चिंताजनक है। जब केंद्र सरकार 34 प्रतिशत डीए दे रही है, तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार 17 प्रतिशत डीए देकर अपने जिम्मेदारियों से बचना चाह रही है।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: बृजमोहन का पलटवार…देवव्रत के विधायक रहते विकास के लिए एक ढेला नहीं दिया, चौथी किश्त से किसानों का 30% पैसा काट लिया, जिला के नाम ब्लैकमेल कर रही जनविरोधी कांग्रेस सरकार!

अब भी कर्मचारियों एवं अधिकारियों के लिए 34 सौ करोड़ रुपए का भुगतान शेष है, जो किसानों को राजीव गांधी न्याय योजना के तहत चौथी किस्त दी गई है। उसमें 237 करोड रुपए की कटौती की गई है, जिसे लेकर भी किसानों में नाराजगी है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि किसानों के आत्महत्या के मामलों को लेकर देखे तो 1000 दिन में 567 किसानों ने प्रदेश में आत्महत्या की है अर्थात हर दूसरे दिन एक किसान आत्महत्या करने को विवश हैं। उन्होंने कहा कि खैरागढ़ के समग्र विकास के लिए भाजपा हमेशा संवेदनशील रही है और रहेगी। हमने जो वादा किया था उसे हमेशा पूरा किया है और हम खैरागढ़ के जनता के साथ हैं।

Leave a Comment

ताजा खबर