मंदिर का त्रिशुल निकालकर युवक के सीने में घोपा, बाइक से पेट्रोल निकाल कर शव को जला दिया, ताकि कोई पहचान न सके

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रसमड़ा हाईवे के पास एक युवक की जली हुई लाश मिली है। अज्ञात आरोपी ने पास के ही सतबहनिया मंदिर से त्रिशुल निकालकर युवक के सीने में घोप दिया। फिर उसकी पहचान छिपाने बाइक से पेट्रोल निकाल कर उसे जला दिया। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौका स्थल पर लावारिस हालत में बाइक मिली है। जो रायपुर पासिंग है। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर मृतक का पता लगाने में जुटी है।

दुर्ग पुलिस के अनुसार मौके पर उन्हें एल्युमिनियम वाशर और लोहे का एंगल मिला है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतक और आरोपियों ने मिलकर इसकी चोरी की थी। चोरी के माल का बंटवारा करने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ होगा। इसी विवाद में आरोपियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के प्रारंभिक जांच के अनुसार आरोपियों ने त्रिशूल से पहले युवक के सीने पर वार किया। जब वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया तो फिर सीने में वार किया गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो त्रिशूल शव के सीने में घुसा हुआ मिला। इसके बाद आरोपियों ने हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए जमीन पर लकड़ी का पट्टा रखा। उसके ऊपर शव को रख दिया फिर बाइक से पेट्रोल निकाल कर उसको जला दिया।

Leave a Comment

ताजा खबर