प्रभारी मंत्री ने किया जीत का दावा और भाजपा नेताओं को दी चुनौती

प्रभारी मंत्री ने किया जीत का दावा और भाजपा नेताओं को दी चुनौती
File Photo

सीजी क्रांति/खैरागढ़. जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा नीलांबर वर्मा की सुनिश्चित जीत का दावा करते हुए भाजपा नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा के नेता खुले मंच से घोषणा करें यदि भाजपा हारती है तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

यह भी पढ़ें… सीएम भूपेश की रोड शो उमड़ा जनसैलाब: महिलाओं ने उतारी आरती, बच्चों को गोद में लेकर ‘कका’ ने किया लाड़—दुलार!

विशेषकर प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने विधायक शिवरतन शर्मा से कहा कि यदि खैरागढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत सुनिश्चित नहीं होती है तो वे अपने प्रभारी मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे और शिवरतन शर्मा भी यह घोषणा करें कि भाजपा हारती है तो वे अपने पद से इस्तीफा देगे।

यह भी पढ़ें… जनता को बहकाने का काम कर रही है भाजपा – मंत्री जयसिंह

प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने विश्वास भरे शब्दों में कहा कि छ ग में जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से आम जनता के हितों की रक्षा के लिए जो कार्य हुए हैं योजनाएं बनीहै और खैरागढ़ क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांग को प्राथमिकता से कांग्रेस ने घोषणा पत्र में स्थान दिया एवं 24 घंटे में जिला बना देने की बात से एवं क्षेत्र में कांग्रेस के 3 वर्षीय कार्यकाल में हुए विकास से क्षेत्र की जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने को आतुर हैं।

यह भी पढ़ें… रामनवमी: खैरागढ़ विश्वविद्यालय में होगी रामगाथा की विशेष प्रस्तुति

आने वाले 12 तारीख को मतदाता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर 16 तारीख को कांग्रेस के प्रत्याशी यशोदा वर्मा को जिता कर अपने जिले की साल्हेवारा को तहसील और जालबांधा को उप तहसील सहित अनेकों सौगात प्राप्त करेंगी भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल में मात्र 38 लाख गरीबों को ही खाद्यान्न मिलता था लेकिन छग में भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने के बाद 58 लाख गरीब परिवार को खाद्यान्न उपलब्ध कराकर उन्हें भोजन का अधिकार प्रदान किया है।

खैरागढ़ में सड़कों की ,सिंचाई परियोजनाओं की सौगात जो कांग्रेस ने दिया है घोषणा पत्र के 29 बिंदुओं को पूरा करने का संकल्प कांग्रेस ने उठाया है भाजपा सरकार धान घोटाला नान घोटाला में व्यस्त रही और आम जनता को कोई राहत उनके कार्यकाल में नहीं मिला हमारे 3 वर्षीय कार्यकाल जिसमें 2 वर्ष कोरोना के शामिल है लेकिन छ ग सरकार अपने जनता के हितों की रक्षा के लिए संकल्पित एवं स्वच्छ मन से कार्य कर रही है इसी के परिणाम स्वरूप राज्य में हुए तीन उपचुनाव में हमने ऐतिहासिक विजय दर्ज की है और इस चौथे चुनाव रूपी सेमीफाइनल को जीतेंगे और आने वाले 2023 में आम चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार बना कर जनता की सेवा करेंगे।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!