पिकनिक मनाने कुकदा डैम पहुंचे तीन NGO कर्मचारी डूबे: धमतरी की राीता और कांकेर के राकेश का शव बरामद, रायपुर के लक्ष्य की तालाश जारी!

पिकनिक-मनाने-कुकदा-डैम-पहुंचे-तीन-NGO-कर्मचारी-डूबे
पिकनिक-मनाने-कुकदा-डैम-पहुंचे-तीन-NGO-कर्मचारी-डूबे

सीजी क्रांति/क्राइम डेस्क। गरियाबंद के कुकदा डैम में गुरुवार को युवती सहित 3 लोग डूब गए। इनमें से एक युवती और एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि एक युवक की अभी भी तलाश की जा रही है। तीनों लोग एक NGO के कर्मचारी हैं और अपने साथियों के साथ रायपुर, धमतरी और कांकेर से पिकनिक मनाने के लिए कुकदा डैम पहुंचे थे। सूचना मिलने पर ASP चंद्रेश ठाकुर भी मौके पर पहुंच गए हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद लोगों की भीड़ उमड़ी

यह भी पढ़ें…बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़: जवानों को भारी पड़ता देख भागे खड़े हुए नक्सली, बड़े लीडरों की मौजूदगी की इनपुट पर निकले थे जवान!

जानकारी के मुताबिक, पांडुका थाना क्षेत्र स्थित कुकदा डैम में रायपुर निवासी लक्ष्य वर्मा, धमतरी के मगरलोड निवासी रीता कुमारी (27) और कांकेर निवासी राकेश तेता अपने 8-10 साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए कुकदा डैम पहुंचे थे। यह सभी लोग एक NGO में काम करते हैं, लेकिन अलग-अलग जिलों से आए थे। इनमें से कुछ लोग नहाने के लिए डैम में उतरे थे।

शवों की तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

यह भी पढ़ें…दुर्ग में 2 TI और SI पर FIR का आदेश: दहेज मामले में गलत जांच कर दस्तावेजों से की छेड़छाड़, कोर्ट ने जांच के निर्देश दिए

इसी दौरान राकेश, लक्ष्य और रीता गहरे पानी में फंस गए। तीनों को डूबता देख साथियों ने बचाने का प्रयास किया और शोर मचाया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और गोताखोरों की टीम तीनों की तलाश कर रही थी, तभी रीता मिल गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कांकेर के युवक राकेश का साढ़े 5 घंटे बाद शव मिला। रायपुर के लक्ष्य की तलाश अब भी जारी है।

एक युवक का शव की तलाश जारी

यह भी पढ़े…दर्दनाक हादसा: तालाब में डूबने से चचेरे भाई-बहन की मौत!

ASP चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि युवकों को तलाश करने के लिए नगर सेना की टीम के बाढ़ बचाव दल को बुलाया गया है। अभी युवकों की तलाश करना प्राथमिकता है। घटना करीब दोपहर 12 बजे की है। सूचना मिलने के बाद से बचाव दल लगा हुआ है। इस दौरान करीब डेढ़ बजे युवती का शव मिल गया था। फिलहाल 5 घंटे हो गए हैं, ऐसे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Leave a Comment

ताजा खबर