पन्द्रह साल घोटालो और कमीशनखोरी में मस्त रहे भाजपाई- CM बघेल

सीएम भूपेश बघेल
FIle Photo

सीजी क्रांति/खैरागढ़। विधानसभा उपचुनाव मे कांग्रेस भाजपा के नेताओ मे जुबानी जंग जारी है, लगातार नेताओ की आम सभा हो रही और आरोप प्रत्यारोप के नए नए तीर तरकश से छोड़ रहे है। बुधवार को बाजार अतरिया, सलोनी, बीजलदेही मे आयोजित सभा मे सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वो करती है, घोषणापत्र मे किया लगभग हर वादा पूरा हो गया है, कर्जमाफी का वादा किया था सरकार बनते ही दो घंटे मे किसानो का कर्ज माफ कर दिया वैसे ही कांग्रेस के पत्रा मे नतीजा आते ही 24 घंटे के भीतर जिला निर्माण का वादा भी पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: भाजपा का आरोप पत्र- कांग्रेस माफिया सरकार…प्रदेश में लैंड, सैंड और ड्रग्स माफियाओं का राज!

पन्द्रह साल घोटालो और कमीशनखोरी मे मस्त रहे भाजपाईयो ने क्षेत्र विकास के लिए ऐसा कुछ नही किया जो नजर आए। गरीबो की रक्षा करने की जगह भाजपा सरकार चिटफंड कंपनियो से जुडक़र भक्षक बन गई। श्री बघेल ने कहा कि देवव्रत सिंह भले ही किसी अन्य पार्टी से निर्वाचित हुए लेकिन क्षेत्र विकास को लेकर उनकी हर मांग पूरी हुई, जनहित के कामो को प्राथमिकता से स्वीकृत किया। सीएम ने कहा कि पंद्रह साल के सत्ता शासन बाद भाजपा को प्रदेश मे गिनती की सीटे मिलना यह प्रमाणित करता है कि भाजपा ठगने वाली पार्टी है।

केंद्रीय मंत्री के बयान को बताया किसान विरोधी

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार किसान विरोधी है, मंत्री प्रहलाद पटेल की टिप्पणी इस बात को और पूरी पार्टी की मानसिकता को साबित करती है कि वो किसान को मजबूत नही होना देना चाहती, किसान विरोधी शोषितो की पार्टी है।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: भाजपा नेता हेमंत शर्मा ने किया कांग्रेस प्रवेश

केंद्र सरकार की राशि के दुरूपयोग के आरोपो को लेकर कहा कि निर्धारित योजनाओ के अतिरिक्त केंद्र कुछ देता नही है बल्कि केंद्रीय कर और कोयले मे मिलने वाली हिस्से की राशि नही दे रहे। आम आदमी आर्थिक रूप से मजबूत हो भाजपा नही चाहती, किसान मजदूर को मिलने वाले पैसो का विरोध कर रही। प्रदेश स्वयं के संसाधन के बलबूते विकास की राह पर अग्रसर है।

Leave a Comment

ताजा खबर