पत्नी की चरित्र पर शंका: घर की दहलीज पर पैर रखते ही पति ने कर दी हत्या, खुद पर भी आत्मघाती हमला!

file photo
file photo

सीजी क्रांति/दुर्ग। जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र में सोमवार को एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यही नहीं पत्नी की हत्या के बाद पेट में चाकू घोंप कर खुद को भी अधमरा कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा। वहीं घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें…भाजपा की नगरीय सरकार धड़ाम…अविश्वास प्रस्ताव ने छिनी अध्यक्ष की कुर्सी, प्रस्ताव के खिलाफ 3 तो, पक्ष में पड़े 12 मत!

मिली जानकारी के अनुसार कोलिहापुरी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली साधना साहू ग्राम अंडा स्थित अछोटी में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी। सोमवार दोपहर बाद जब वह घर पहुंची तो उसके पति पोषण साहू ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। जैसे ही शिक्षिका गेट के अंदर दाखिल हुई है पहले से तैयार उसके पति ने उस पर वार कर दिया।

यह भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ : व्यापारी ने बच्चों को जहर देकर लगा ली फांसी, 10 साल की बेटी की मौत!

जान बचाने लगाई दौड़

शिक्षिका ने अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। शिक्षिका की हत्या के बाद आरोपी पति पोषण साहू ने भी अपने आप को अधमरा कर लिया है। उसने खुद के पेट में चाकू मार लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलगांव थाना प्रभारी नरेश पटेल व सीएसपी जितेन्द्र यादव मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखवाया गया। इधर घायल पोषणा साहू को पहले जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसे रायपुर रेफर किया गया है।

चरित्र पर करता था शंका

पुलगांव थाना प्रभारी नरेश पटेल के मुताबिक शिक्षिका साधना साहू का पति पोषण साहू उसके चरित्र पर शक किया करता था। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। झगड़ों से तंग आकर शिक्षिका अपने दो बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी। वहीं उसका पति कोहका में रहता था।

यह भी पढ़ें…भाजपा की नगरीय सत्ता गिराने वाले पार्षद पति के साथ 6 पार्षद पार्टी से निष्कासित, लेटर सोशल मीडिया में वायरल!

पत्नी का ही कर रहा था इंतजार

आज वह कोलिहापुरी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पहुंचा और अपनी पत्नी के आने का इंतजार करने लगा। जैसे ही उसकी पत्नी गेट पर पहुंची तो उससे पहले विवाद किया। उसके बाद टंगिया निकालकर वार करने लगा। शिक्षिका ने बचने का प्रयास करते हुए दौड़ लगाई। लेकिन उससे पहले पोषण साहू ने उस पर ताबड़तोड़ वार किए जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Leave a Comment

ताजा खबर