दुर्ग के शिवनाथ में मौत की छलांग, बर्थ-डे पार्टी मनाकर लौट रहे युवक ने बुलेट रोका, दोस्त को पर्स, मोबाईल, घड़ी थमाई और कुद गया


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। दोस्त का बर्थ-डे पार्टी मनाकर लौट रहा युवक शिवनाथ पुल पर अपनी बुलेट रोकता है। और अपना पर्स, मोबाईल और घड़ी अपने दोस्त को देकर अचानक नदी में छलांग लगा देता है। यह सब देखकर उसका दोस्त कुणाल भी चौंक जाता है। वह पुलिस को सूचना देता है। पुलिस घटनास्थल पहुंचती है लेकिन शव को ढूंढने रात खत्म होने का इंतजार किया जाता है। सुबह होते ही शव को ढूंढने एसडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन चला रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक दुर्ग बोरसी निवासी उमाकांत साहू बुधवार रात अपने दोस्त कुणाल के बर्थडे पार्टी पर गया था।

बता दें कि एक दिन पहले ही दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल में मालवाहक गिरने से 5 लोगों की लाशें निकाली गई। अब दूसरे दिन यानी बुधवार रात को 24 वर्षीय युवक ने नदी में कुदकर खुदकुशी कर ली। शव की तलाश जारी है। परिजनों को सूचना दे दी गई। युवक ने खुदकुशी क्यों की, इसका पता नहीं लगा है। पुलिस पहली प्राथमिकता शव को निकालने पर दे रही है।

पुलिस की पूछताछ में मृतक के दोस्त कुणाल ने बताया कि उमाकांत साहू समेत 4 दोस्त उसके बर्थ-डे पार्टी में दुर्ग-राजनांदगांव बाइपास पर हमर ढाबा में खाना खाने गए थे। पार्टी करने के बाद दो दोस्त कार से निकल गए। उमाकांत अपनी बुलेट से कुणाल को लेकर घर जाने के लिए निकला।
छोटे पुल से गुजरते वक्त उसने बुलेट को रोककर पास खड़ा किया। इसके बाद कुणाल को पर्स, घड़ी, मोबाइल दिया और नदी में कूद गया। कुणाल के मुताबिक उसने उसे रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन वो नहीं माना। इसके बाद उसने पुलिस और उसके घरवालों को सूचना दी।

Leave a Comment

ताजा खबर