जालबांधा उपतहसील…उद्घाटन समारोह में बोली विधायक यशोदा— मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं विधायक बन गई…धन्यवाद ‘कका’

यशोदा वर्मा
यशोदा वर्मा

सीजी क्रांति/खैरागढ़। जालाबांधा में बुधवार को उप तहसील कार्यालय शुरू हो गया। नवनिर्वाचित विधायक यशोदा वर्मा ने रिबन काटकर उप तहसील कार्यालय का शुभारंभ किया। वहीं नायब तहसीलदार रश्मि दुबे ने कार्यभार ग्रहण किया। प्रशासनिक स्तर पर आयोजित बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। इस अवसर पर किसानों को बी—1 के नकल की प्रति भी वि​तरित की गई।

यह भी पढ़ें…जालबांधा उपतहसील…नवनिर्वाचित विधायक यशोदा ने किया कार्यालय शुभारंभ, नायब तहसीलदार रश्मि दुबे आंन ड्यूटी!

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विधायक यशोदा वर्मा ने अपनी जीत के लिए क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव में जो वादा किया था, उसे पूरा करने का क्रम प्रारंभ हो गया है। जालबांधा में उप तहसील कार्यालय शुरू होने से यहां की जनता को काफी फायदा मिलेगा। अब लोगों को राजस्व संबंधी छोटे—छोटे कार्यों के लिए खैरागढ़ में भटकना नहीं पड़ेेगा। उन्हें अपने नजदीक में अब सुविधाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें…जालबांधा उपतहसील…तड़फड़ एक्शन, खैरागढ़ नायब तहसीलदार रश्मि दुबे बतौर अफसर पोस्टेड!

विधायक यशोदा वर्मा ने कहा कि मैं राजनांदगांव में जीत का प्रमाण लेने के बाद खैरागढ़ नहीं आई। मैं सीधे रायपुर सीएम हाउस गई। वहां मैंने भूपेश बघेल आशीर्वाद मांगा और उनसे चुनाव में किए वायदे को पूरा करने का निवेदन किया। मुख्यमंत्री ने अपने वायदे को पूरा करते हुए ही महज कुछ घंटों में जिला निर्माण समेत जांलबांधा और साल्हेवारा में पूर्ण तहसील की मांग को पूरा करने की घोषणा कर दी।

यह भी पढ़ें…जालबांधा उपतहसील…अस्थायी भवन का चिन्हांकन, नोटिफिकेशन आते ही कामकाज होगा शुरू

यशोदा वर्मा ने कहा कि मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को आज कांग्रेस ने विधायक का टिकट दिया। कार्यकर्ताओं ने अथक मेहनत कर आज पार्टी को जीताया और मुझे विधायक बनाया। मैं आम कार्यकर्ता के रूप में आप लोगों के बीच में आती रही हूं। आप लोगों के आशीर्वाद से ही मैं विधायक बन सकी हूं। मुझे आज भी विश्वास नहीं हो रहा कि मैं विधायक बन गई हूं। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाती हूं कि चुनाव के दौरान हम लोगों ने जो भी वादे किए थे, उसे पूरा करेंगे। भले हमारे पास लंबा कार्यकाल नहीं है। लेकिन इस कम समय के कार्यकाल में ही भी क्षेत्र में जनहित से जुड़र सभी मांगों को पूर्ण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…छात्रा की शिकायत पर FIR…चौकी का पशु चिकित्सक गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

उन्होंने कहा कि काम के दौरान अंजाने में गलती होगी, भूलचूक होगी, तो अपनी बेटी बहू समझकर मुझे क्षमा कीजिएगा। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पदम कोठारी ने कहा, जालबांधावासियों की लंबे से यहां उप तहसील कार्यालय की मांग की जाती रही है। भाजपा की सत्ता के दौर से हम यह मांग करते रहे हैं। लेकिन आज कांग्रेस की सरकार में यह पुरानी मांग पूरी हो रही है। जालबांधा मेरे दिल के करीब है। मुझे यहां काफी सुकून मिलता है। कांग्रेस जो कहती है, वह करती है। जो भी वायदे हमारी सरकार ने किए है, निश्चित रूप से उसे सिलसिलेवार पूरे किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें….राष्ट्रीय जनजातीय साहित्य महोत्सव: मुख्यमंत्री ने भी बजाया मुंडा बाजा, मिलाया ताल से ताल नन्ही कलाकार को गोद में उठाया, किया प्रोत्साहित

कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव नीलेंद्र शर्मा, ओम प्रकाश झा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आकाशदीप सिंह, शहर कांगेस कमेटी के अध्यक्ष भीखमचंद छाजेड़, जालाबांध के सरपंच दीनदयाल सिन्हा, जनपद पंचायत अध्यक्ष गीता साहू, उपाध्यक्ष मुरली वर्मा,नगर पालिका अध्यक्ष शैलेंद्र वर्मा, पूर्व पालिका अध्यक्ष मीरा गुलाब चोपड़ा, सरपंच संघ के अध्यक्ष वेदराम साहू, अपर कलेक्टर, एसडीएम टंकेश्वर साहू, तहसीलदार प्रीतम साहू, नायब तहसीलदार रश्मि दुबे समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Comment

ताजा खबर