जनता की चिंता छोड़ केंद्र और राज्य सरकार आरोप-प्रत्यारोप में व्यस्त – कोमल हुपेंडी

Komal Hupendi Aap President Chhattisgarh

सीजी क्रांति/रायपुर. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने वैक्सीन के मुद्दे पर केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है. हुपेंडी ने आरोप लगाया है कि केंद्र और राज्य सरकार कोरोना टीकाकरण पर नूरा कुश्ती करती नजर आती है. जनता की चिंता किए बगैर दोनों सरकारें आपस में आरोप-प्रत्यारोप कर समय व्यतीत कर रही हैं. प्रदेश की जनता कोरोना महामारी से लगातार जूझ रही है,लेकिन पिछले 1 साल में न केंद्र सरकार ने सुध ली और न ही राज्य सरकार ने जनता को बेहतर टीकाकरण की व्यवस्था करवा कर राहत पहुंचाई है.

हुपेंडी ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन की किल्लत के मुद्दे के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के हवाले से वैक्सीन की बर्बादी पर आई खबर ने आम जनता को भयभीत कर दिया है. छत्तीसगढ़ में 30.2 फीसदी डोज बर्बाद किए गए. यानी हर तीसरा डोज बर्बाद किया गया,जबकि वैक्सीन की बबार्दी का राष्ट्रीय औसत 6.3 है.

छत्तीसगढ़ सरकार ने केंद्र सरकार के आंकड़ों को भी फर्जी बता दिया है. हैरानी इस बात से है कि इतना गंभीर मसला और स्वास्थ्य विभाग और सरकार दोनों ही सोए हुए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वैक्सीन उचित मात्रा में राज्य को देने में आनाकानी बरती है. राज्य सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, इसलिए कोरोना वैक्सीन बर्बाद हुई है. आम आदमी पार्टी राज्य शासन से पुन: अनुरोध करती है कि राज्य स्वास्थ्य व्यवस्था को पटरी पर लाते हुए टीकाकरण जल्द से जल्द कराने की व्यवस्था करें। इससे जनता को कोरोना से राहत मिल सके.

Leave a Comment

ताजा खबर